क्रिकेट को लेकर बेहद जुनूनी है CSK का ये खिलाड़ी, सपना पूरा करने के लिए घटाया 29 किलो वजन

0
49


Maheesh Theekshana: IPL 2022 सीजन में श्रीलंका के ऑफ स्पिनर महीश तीक्षणा (Maheesh Theekshana) चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम IPL के मौजूदा सीजन में अभी तक 11 मैचों में से 7 मुकाबले हार चुकी है, जबकि 4 मैचों में उसे जीत मिली है. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अब प्लेऑफ में पहुंचना आसान नहीं है. भले ही चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने फैंस को निराश किया हो, लेकिन उसके स्पिनर महीश तीक्षणा (Maheesh Theekshana) ने जमकर कहर मचाया है.

बेहद जुनूनी है CSK का ये खिलाड़ी

महीश तीक्षणा (Maheesh Theekshana) ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए IPL 2022 सीजन में अभी तक धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए 8 मैचों में 12 विकेट झटके हैं. बता दें कि एक समय महीश तीक्षणा (Maheesh Theekshana) का वजन 107 किलो था और उन्हें अपने ज्यादा वजन के कारण क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिल रहा था, लेकिन इस खिलाड़ी ने हार नहीं मानी.

सपना पूरा करने के लिए घटाया 29 किलो वजन

बता दें कि महीश तीक्षणा (Maheesh Theekshana) ने अपने क्रिकेट खेलने के सपने को पूरा करने के लिए 29 किलो वजन घटाया था. महीश तीक्षणा (Maheesh Theekshana) ने खुद इस बात का खुलासा चेन्नई सुपर किंग्स के एक शो में किया है. महीश तीक्षणा ने कहा, ‘मेरा वजन 107 किलो था और साल 2020 के दौरान क्रिकेट खेलने के लिए मुझे अधिक मेहनत करनी थी, लेकिन मैंने हार नहीं मानी और फिटनेस टेस्ट पास किया और एक साल बाद मैंने अपने करियर की शुरुआत की.’

2021 में श्रीलंका के लिए अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया

बता दें कि महीश तीक्षणा (Maheesh Theekshana) ने साल 2021 में श्रीलंका के लिए अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था. महीश तीक्षणा ने श्रीलंका के लिए 4 वनडे और 15 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. महीश तीक्षणा (Maheesh Theekshana) ने वनडे में 6 विकेट और टी20 इंटरनेशनल में 14 विकेट झटके हैं. महीश तीक्षणा ने इसके बाद अब साल 2022 में IPL में भी एंट्री कर ली है.





Source link