क्रिसमस सेलिब्रेशन: कटरीना-विक्की ने शादी के बाद सेलिब्रेट किया पहला क्रिसमस, कपल के फोटो पर कमेंट कर बेयर ग्रिल्स बोले-आप दोनों को मेरा प्यार

0
16


21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी के बाद शनिवार (25 दिसंबर) को पहला क्रिसमस सेलिब्रेट किया। दोनों ने घर पर ही फैमिली के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया, जिसकी एक फोटो कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को मेरी क्रिसमस विश भी किया है। विक्की-कटरीना 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट में शादी के बंधन में बंधे थे।

एक-दूसरे को कसकर गले लगाए नजर आए विक-कैट
कटरीना और विक्की ने क्रिसमस पर अपनी जो एक फोटो शेयर की है, उसमें दोनों क्रिसमस ट्री के आगे खड़े हैं और एक-दूसरे को कसकर गले लगाए नजर आ रहे हैं और दोनों के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है। फोटो में विक्की व्हाइट आउटफिट पहन हुए हैं। वहीं कटरीना लाइट मल्टीकलर ड्रेस में नजर आ रही हैं। कपल ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है, “मेरी क्रिसमस।” कैप्शन के साथ उन्होंने क्रिसमस ट्री और हार्ट इमोजी भी शेयर की है।

कटरीना ने शेयर की क्रिसमस डेकोरेशन की फोटोज
कटरीना कैफ ने इस फोटो के अलावा सोशल मीडिया स्टोरी पर अपने घर पर हुए क्रिसमस डेकोरेशन की 2 फोटोज भी शेयर की हैं। एक फोटो में घर बनाया खूबसूरत क्रिसमस ट्री नजर आ रहा है। वहीं दूसरी फोटो में केंडल डेकोरेशन दिखाई दे रहा है। विक्की कौशल ने भी सोशल मीडिया स्टोरी पर घर पर बने क्रिसमस ट्री की फोटो शेयर की है। क्रिसमस ट्री इस फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कपल ने घर पर अपना पहला क्रिसमस बड़ी धूमधाम से सेलिब्रेट किया है।

विक्की-कटरीना के घर पर हुए क्रिसमस क्रिसमस डेकोरेशन की फोटो

विक्की-कटरीना के घर पर हुए क्रिसमस क्रिसमस डेकोरेशन की फोटो

बेयर ग्रिल्स ने भी कपल के फोटो पर किया कमेंट
​​​​​​​​​​​​​​विक्की-कटरीना की क्रिसमस फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और फैंस को काफी पसंद भी आ रही है। फोटो पर जोया अख्तर, अंगद बेदी, बीयर ग्रिल्स, नेहा धूपिया और अर्जुन कपूर समेत कई सेलेब्स और फैंस ने कमेंट कर कपल को क्रिसमस की बधाई दी है। एडवेंचरर बेयर ग्रिल्स, जिन्होंने अपने शो ‘इनटू द वाइल्ड’ के एक एपिसोड में विक्की कौशल को होस्ट किया था, उन्होंने भी कपल के फोटो पर कमेंट कर लिखा, “आप दोनों को मेरा प्यार।”

विक-कैट ने करीबी दोस्तों के साथ घर पर की क्रिसमस पार्टी
कपल की इस एक फोटो के अलावा भी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। जिसमें आप देख सकते हैं कि विक-कैट ने अपने कुछ खास दोस्तों के साथ घर पर ही क्रिसमस पार्टी की है।

कटरीना-विक्की के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
​​​​​​​वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ ने डायरेक्टर श्रीराम राघवन की ‘मेरी क्रिसमस’ की शूटिंग शुरू कर दी है। वहीं विक्की कौशल भी अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई से बाहर रवाना हो गए थे। लेकिन, अपनी पत्नी के साथ पहला क्रिसमस सेलिब्रेट करने के लिए फेस्टिवल से एक दिन पहले ही घर वापस लौट आए थे। बता दें कि विक्की कौशल के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में ‘सैम बहादुर’, ‘गोविंदा मेरा नाम’, ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’, ‘तख्त’ और ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ शामिल है। वहीं कटरीना कैफ ‘मेरी क्रिसमस’ के अलावा जनवरी में सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ की शूटिंग शुरू करेंगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here