खुलासा: आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स होगी नेटफ्लिक्स पर रिलीज, एक्ट्र्रेस ने पोस्ट शेयर कर की अनाउंसमेंट

0
21


25 मिनट पहले

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के प्रोडक्शन में बनी पहली फिल्म ‘डार्लिंग्स’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इसकी जानकारी आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दी है। साथ ही आलिया ने बताया कि उनकी यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है।

आलिया ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
आलिया ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हाय डार्लिंग्स। जल्द मिलते हैं।’ आलिया ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि यह फिल्म उनके लिए बेहद खास है आलिया कहती हैं, “प्रोड्यूसर के तौर पर ये मेरी फिल्म है और वो भी रेड चिलीज के साथ। हम फिल्म को देखकर बहुत खुश हैं और हमें उम्मीद है कि यह फिल्म दुनियाभर में लोगों को पसंद आएगी और उन्हें एंटरटेन करने में कामयाब होगी।”

फिल्म की स्टारकास्ट और डायरेक्टर
‘डार्लिंग्स’ एक डार्क कॉमेडी फिल्म है, जो मां और बेटी के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में आलिया के अलावा शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी लीड रोल में हैं। जसमीत के.रीन ने इस फिल्म से बतौर डायरेक्टर बॉलीवुड डेब्यू किया है। बता दें, फिल्म शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और आलिया के इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस में बनी है।

आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा आलिया, करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। साथ ही एक्ट्रेस ने हाल ही में पोस्ट शेयर कर बताया था कि वो अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link