खुलासा: कार्तिक आर्यन की क्रेजी फैन करती थी उनकी मां का पीछा, बोले- कहती थी मुझे आपकी बहू बनना है

0
49


एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन से हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उनके क्रेजी फैंस के बारे में पूछा गया। तो जवाब में कार्तिक ने अपनी एक फीमेल फैन के बारे में बताया, जो उनको लेकर हद से ज्यादा सीरियस हो गई थी। कार्तिक की बात करें तो उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है, खासकर लड़कियों के बीच। उनके लिए लड़कियां क्रेजी रहती हैं।

कार्तिक की मां का मैसेज भेजती थी क्रेजी फैन

कार्तिक ने कहा, “एक हाल फिलहाल का ही मामला है। एक लड़की ने मुझे नहीं, बल्कि मेरी मम्मी का पीछा करना शुरू कर दिया और उनको सोशल मीडिया पर मैसेज भेजने लगी। वो कहती थी, ‘मुझे आपकी बहू बनना है। मैं आपके घर पर झाड़ू-पोछा भी लगा लूंगी।’

कार्तिक आर्यन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

कार्तिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूलभुलैया 2’ के प्रमोशन्स में बिजी हैं। इसके बाद वो फिल्म ‘शहजादा’ की शूटिंग करेंगे। ‘शहजादा’ अल्लू अर्जुन की तमिल फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ का हिंदी रीमेक है। रोहित धवन के डायरेक्शन में बन रही ‘शहजादा’ में कार्तिक के अलावा परेश रावल, रोहित बोस रॉय, मनीषा कोइराला, सचिन खेड़कर और अंकुर राठी भी लीड रोल में हैं। फिल्म को 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म के अलावा कार्तिक जल्द ही ‘फ्रेडी’ और ‘सत्यनारायण की कथा’ में भी नजर आने वाले हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link