खुलासा: मुंबई में एक किराए के अपार्टमेंट में रहते हैं अनुपम खेर, बोले- मैंने एकमात्र प्रॉपर्टी अपनी मां के लिए शिमला में खरीदी है

0
123


एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि वो वर्तमान में मुंबई में जिस घर में रहते हैं, वो उनका अपना नहीं बल्कि किराए का अपार्टमेंट है। साथ ही उन्होंने यह भी शेयर किया कि उन्होंने शिमला में केवल एक प्रॉपर्टी खरीदी है, जो उनकी मां दुलारी खेर के लिए थी।

मुंबई में किराए के अपार्टमेंट में रहते हैं अनुपम खेर

अनुपम ने कहा, “मेरे पास मुंबई में एक अपार्टमेंट भी नहीं है। मैं किराए के अपार्टमेंट में रहता हूं। मैंने 4-5 साल पहले फैसला किया था कि मुझे प्रॉपर्टी नहीं चाहिए। चार साल पहले मैंने जो एकमात्र प्रॉपर्टी खरीदी थी, वो मेरी मां के लिए शिमला में एक घर था।” साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उनकी मां दुलारी ने शिमला में एक घर की मालकिन होने का सपना देखा था क्योंकि वो कई सालों तक वहां किराए के मकान में रही थीं। इसलिए उन्होंने अपनी मां के लिए एक खास घर खरीदा।

अनुपम खेर ने दिया था मां को एक स्पेशल गिफ्ट

अनुपम अपनी मां को कुछ स्पेशल देना चाहते थे। इसलिए उन्होंने उस घर के मालिक से पूछा कि क्या वो पूरी संपत्ति बेचने को तैयार हैं। फिर अनुपम ने अपनी मां को अन्य कमरे दिखाए और देखकर उन्होंने कहा कि वो बहुत अच्छे थे। तभी उन्होंने अपनी मां को बताया कि उन्होंने पूरा घर खरीद लिया है। मां दुलारी के रिएक्शन को याद करते हुए अनुपम ने कहा, “आप का दिमाग खराब है। मुझे नहीं चाहिए इतना बड़ा घर..”

फिल्म ‘शिव शास्त्री बड़बोला’ में नजर आएंगे अनुपम खेर

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुपम ने हाल ही में अपनी 519वीं फिल्म ‘शिव शास्त्री बड़बोला’ की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में नीना गुप्ता भी अहम रोल में नजर आएंगी। फिल्म की कहानी अमेरिका के एक छोटे से कस्बे में रहने वाले इंडियन के सर्वाइवल को बयां करती है।

खबरें और भी हैं…



Source link