‘गब्बर’ की नई पारी: शिखर धवन जल्द करेंगे एक्टिंग डेब्यू, क्रिकेटर ने शूटिंग की पूरी; फिल्म इस साल होगी रिलीज

0
19


8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन जल्द ही एक्टिंग डेब्यू करने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिखर धवन ने एक बिग मैनस्ट्रीम फिल्म के साथ एक्टिंग में अपनी शुरुआत करने के लिए कमर कस रहे हैं। बताया जा रहा है कि शिखर ने पहले ही इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। हालांकि, अब तक फिल्म का टाइटल सामने नहीं आया है।

फिल्म में शामिल होकर खुश हैं: शिखर धवन
फिल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने कहा, “शिखर हमेशा से एक्टर्स का बहुत सम्मान करते हैं। और जब उन्हें इस फिल्म के लिए एक किरदार की पेशकश की गई, तो वे इसमें शामिल होकर खुश थे। प्रोड्यूसर्स को लगा कि शिखर इस किरदार के लिए बेस्ट हैं। कुछ महीने पहले ही मेकर्स ने इस फिल्म के लिए शिखर को अप्रोच किया था। शिखर का इस फिल्म प्रॉपर फुल लेंथ रोल है, कैमियो नहीं है। उनका हिस्सा फिल्म के लिए महत्वपूर्ण है। फिल्म के इसी साल रिलीज होने की उम्मीद है।”

पिछले साल ‘राम सेतु’ के सेट पर दिखे थे शिखर
पिछले साल अक्टूबर में क्रिकेट के ‘गब्बर’ यानी शिखर को अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतु’ के सेट पर देखा गया था। इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरुचा भी लीड रोल में हैं। शिखर के सेट पर जाने से अफवाहें उड़ीं कि क्रिकेटर फिल्म का हिस्सा हैं। हालांकि, हमारे सूत्र का कहना है कि शिखर ‘राम सेतु’ के साथ अपनी शुरुआत नहीं कर रहे हैं। दरअसल, शिखर और अक्षय करीबी दोस्त हैं, यही वजह है कि वे फिल्म के सेट पर सिर्फ उनसे मिलने गए थे।

रणवीर से भी क्लोज बॉन्ड शेयर करते हैं धवन
अक्षय के अलावा शिखर एक्टर रणवीर सिंह के साथ भी काफी क्लोज बॉन्ड शेयर करते हैं। उन्होंने पिछले साल दिसंबर में एक्टर के साथ एक फोटो शेयर की थी। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ” भाई आपसे हमेशा की तरह एक और प्यारी मुलाकात हुई। ’83’ की सफलता पर बहुत-बहुत बधाई। बहुत अच्छा लगा, गजब सिनेमा।”

खबरें और भी हैं…



Source link