गर्लफ्रेंड-बच्चों संग ऋतिक रोशन का ‘व्हाइट क्रिसमस’, रीक्रिएट किया ‘हम साथ-साथ हैं’ पोज

0
19


Hrithik Roshan Vacation: ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ स्पॉट किए जाते हैं. ये कपल लगातार सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए अपनी प्यारी तस्वीरें भी पोस्ट करते रहते हैं. हाल ही में ‘वॉर’ स्टार अपनी लेडी लव सबा आज़ाद, अपने दोनों बच्चों और कजन सिस्टर पश्मीना रोशन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे. दरअसल, ये सभी क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए रवाना हुए थे. अब एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड, बच्चों और कजिन के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.

ऋतिक रोशन ने शेयर की फैमिली संग हैप्पी तस्वीर
बता दें कि ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी फैमिली के साथ प्यारी तस्वीर शेयर की है. पिक्चर में सभी पॉपुलर फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ के आइकॉनिक पोज में नजर आ रहे हैं. इस दौरान ऋतिक ब्लैक कोट में डैपर लग रहे हैं जिसे उन्होंने ब्लू डेनिम, ब्लैक बूट्स और ग्रे स्टॉल के साथ पेयर किया है. उनके बगल में खड़ी सबा आज़ाद लाइट ब्राउन कलर की फर जैकेट और ब्लैक शूज के साथ पर्पल कलर की ट्रैक पहने हुए काफी डैशिंग लग रही हैं. सभी बर्फ के बीच ब्लैक छाता लिए हुए पोज दे रहे हैं और काफी खुश नजर आ रहे हैं.


ऋतिक रोशन वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक हाल ही में असम से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ की शूटिंग करके लौटे हैं. उनके साथ फिल्म में दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर भी स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. ये फिल्म सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट की है और ये जनवरी 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

यह भी पढ़ें- Tunisha Sharma Death: फांसी लगाने से 15 मिनट पहले तुनीषा ने शीजान के साथ किया था लंच, दोनों के बीच आखिर क्या हुआ था? पुलिस कर रही जांच





Source link