गेट-टुगेदर: शाहरुख खान ने डिप्लोमेट्स से मन्नत में की मुलाकात, कनाडा की कॉन्सल जनरल ने तारीफ में कहा, SRK का चार्म अब समझी

0
22


8 घंटे पहले

शाहरुख खान ने हाल ही में डिप्लोमेट्स के लिए मुंबई में अपने घर मन्नत पर पार्टी होस्ट की थी। पार्टी में फ्रांस, कनाडा और क्यूबेक जैसे कई देशों के काउंसिल्स शामिल हुए। डिग्निटरीज ने शाहरुख की खातिरदारी की तारीफ करते हुए ट्विटर पर फोटोज शेयर की हैं। शाहरुख ब्लू टीशर्ट के साथ डेनिम में नजर आए।

कनाडा की कॉन्सल जनरल ने शेयर किया पोस्ट
कनाडा की कॉन्सल जनरल Diedrah Kelly ने शाहरुख के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, मैं ऑडियंस पर किंग खान के चार्म को समझती हूं। गौरी खान और शाहरुख खान आपके वॉर्म वेलकम के लिए शुक्रिया। मैं बॉलीवुड और कनाडा फिल्म इंडस्ट्री के बीच को-प्रोडक्शन के नए अवसरों को और मजबूत करने की उम्मीद करती हूं।

शाहरुख के लुक पर फैंस ने जाहिर की चिंता
फोटो वायरल होने के बाद शाहरुख के फैंस ने उनकी अपीयरेंस पर चिंता जाहिर की है। एक फैन ने लिखा, ‘शाहरुख खान आपको क्या हो गया’। वहीं दूसरे ने लिखा, ‘आप बहुत ही अलग दिख रहे हैं’। शाहरुख के कई और फैंस ने उन्हें आराम करने की सलाह दी।

‘पठान’ से कमबैक करेंगे शाहरुख
शाहरुख चार साल बाद बॉलीवुड में ‘पठान’ से कमबैक करने जा रहे हैं। 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली फिल्म में दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में हैं। शाहरुख ने राजकुमार हिरानी के साथ अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट भी कर दी है। ‘डंकी’ टाइटल की फिल्म 23 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

खबरें और भी हैं…



Source link