गौतम रोडे का मल्लिका के साथ शूटिंग एक्सपीरिएंस: वेबसीरीज ‘नकाब’ की शूटिंग के दौरान मल्लिका शेरावत ने गौतम रोडे को पहली मुलाकात में कर दिया था नजरअंदाज, बाद में गले लगाकर मांगी थी माफी

0
95


3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

लंबे समय बाद एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने एमएक्स प्लेयर की वेबसीरीज ‘नकाब’ से वापसी की है। वह इसमें जोहरा मेहरा का किरदार निभा रही हैं। सीरीज में गौतम रोडे पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभा रहे हैं। वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा गौतम ने एक इंटरव्यू में शेयर किया है। गौतम ने बताया कि जब शूटिंग के दौरान मल्लिका से वो पहली बार मिलने पहुंचे थे तो एक्ट्रेस उन्हें नजरअंदाज करके चली गई थीं।

किरदार की खातिर मल्लिका ने किया था ऐसा

गौतम ने बताया, यह एक बहुत ही मजेदार एपिसोड था, जिसे मैं याद करता हूं और आज भी हंसता हूं क्योंकि मैं वास्तव में चौंक गया था कि मल्लिका ने मुझे नजरअंदाज कर दिया। हालांकि, इस घटना के बाद मल्लिका ने उनसे माफी मांगी और कहा कि यह सब कुछ डायरेक्टर सौमिक की प्लानिंग का एक हिस्सा था। दरअसल सौमिक चाहते थे कि मल्लिका केरैक्टर में बनी रहें, उन्होंने मल्लिका को ऑफ स्क्रीन भी वैसे ही बिहेव करने की सलाह दी थी जैसा कि वो किरदार में कर रही थीं।

सौमिक ने कहा था कि गौतम और ईशा गुप्ता के साथ भी उन्हें वैसा ही व्यवहार करना है जैसे वो स्क्रीन पर दोनों को नजरअंदाज कर रही थीं। मल्लिका ने वैसा ही किया लेकिन जैसे ही उस सीन की शूटिंग खत्म हुई मल्लिका की चुप्पी टूटी और वह गौतम के पास गईं और उन्हें गले से लगा लिया और उस व्यवहार के लिए माफी मांगी। इसके बाद मैं खूब हंसा और फिर सौमिक से कहा कि उन्हें कम से कम मुझे बताना तो चाहिए था! हालांकि, इसका नतीजा ये हुआ कि सौमिक जितना परफेक्ट सीन चाहते थे, उन्हें वो मिल गया था।

गौतम चाहते हैं कि उन्हें ज्यादा से ज्यादा ओटीटी के प्रोजेक्ट मिलें

गौतम की हाल ही में वेब फिल्म ‘स्टेट ऑफ सीज’ रिलीज हुई थी। लॉकडाउन में डिजिटल प्लेटफार्म की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। अभिनेता की माने तो ये इस इंडस्ट्री के लिए किसी वरदान से कम नहीं है। गौतम कहते है, “अब तो मैं भी यही चाहता हूं कि मुझे ज्यादा से ज्यादा ओटीटी के प्रोजेक्ट्स मिलें। जब आप टेलीविजन पर काम करते हैं तो आप एक किरदार को लंबे वक्त तक खींचते हैं, लेकिन ओटीटी पर ऐसा नहीं है। इस प्लेटफार्म पर फिल्म की तरह काम किया जाता है। इस पर काम करने का एक अलग ही मजा है। अब कई फिल्में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही हैं, ये देखकर अच्छा लगता हैं कि कम से कम हम जैसे एक्टर्स को काम मिल रहा हैं और वो काम ऑडियंस तक पहुंच रहा है। हम सभी के लिए ये एक स्ट्रेसफुल समय है, हमें मिलकर इससे बाहर आना होगा।”

मल्लिका को ‘मर्डर’ से मिली थी पहचान

वहीं, मल्लिका की बात करें तो 44 साल की मल्लिका 2018 में वेबसीरीज ‘द स्टोरी’ में नजर आई थीं। उन्होंने डायरेक्टर गोविंद मेनन की फिल्म ‘ख्वाहिश’ (2003) से बॉलीवुड डेब्यू किया था। हालांकि, उन्हें पहचान 2004 में आई डायरेक्टर अनुराग बसु की फिल्म ‘मर्डर’ से मिली थी। 2015 में आई ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ उनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्म थी।

खबरें और भी हैं…



Source link