चिरंजीवी के भांजे का हुआ रोड एक्सिडेंट: साई धरम तेज बाइक एक्सिडेंट में गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती; एक्टर के कॉलरबोन में हुआ फ्रैक्चर

0
15


13 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के भांजे एक्टर साई धरम तेज का शुक्रवार रात को बाइक से एक्सिडेंट हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, साई का यह रोड एक्सिडेंट हैदराबाद के माधापुर में दुर्गमचेरुव केबल ब्रिज के पास हुआ। बताया जा रहा है कि साई धरम स्पीड में स्पोर्ट्स बाइक दौड़ा रहे थे, सड़क पर कीचड़ होने की वजह से उन्होंने कंट्रोल खो दिया और उनका एक्सिडेंट हो गया। इस दौरान उन्होंने हेलमेट पहना हुआ था, जिसके कारण उन्हें सिर में चोट नहीं लगी है। हालांकि, उन्हें शरीर के अन्य हिस्सों पर कुछ गंभीर चोटें आई हैं।

साई बिल्कुल ठीक हैं और रिकवर हो रहे हैं
रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्सिडेंट के बाद साई धरम तेज को तुरंत नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया और बाद में उचित इलाज के लिए अपोलो हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया। साई के कॉलरबोन में फ्रैक्चर हुआ है और शरीर पर कुछ चोटें आई हैं। साई धरम तेज के एक्सिडेंट के बाद उनकी टीम ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा, “साई बिल्कुल ठीक हैं और रिकवर हो रहे हैं। चिंता करने की कोई बात नहीं है। अस्पताल में उनकी एहतियातन देखभाल की जा रही है। स्थिर होने के बाद इलाज जारी रखने के लिए उन्हें अपोलो अस्पताल में शिफ्ट किया गया है।”

साई तेज के कॉलरबोन में फ्रैक्चर हुआ है
अपोलो हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने साई धरम तेज की स्थिति के बारे में बयान जारी किया। उन्होंने कहा, “साई तेज को रोड एक्सिडेंट के बाद अपोलो अस्पताल लाया गया था। इससे पहले उन्हें नजदीकी अस्पताल में एसिस्टेड रेस्पिरेशन पर रखा गया था और बाद में यहां शिफ्ट किया गया। फिलहाल, उनकी हालत स्थिर है। प्रारंभिक जांच के आधार पर उन्हें ब्रेन, स्पाइन और मेजर बॉडी पार्ट्स में कोई बड़ी चोट नहीं आई है। हालांकि, उन्हें शरीर पर कुछ चोटें आई हैं और उनके कॉलरबोन में फ्रैक्चर हुआ है। उन पर कड़ी नजर रखी जा रही है और अगले 24 घंटों में आगे का मूल्यांकन किया जाएगा। तत्काल सर्जिकल हस्तक्षेप की कोई आवश्यकता नहीं है।”

एक्सीडेंट की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
साई धरम तेज के इस बाइक एक्सीडेंट की वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। इन फोटोज और वीडियो में देखा जा सकता है कि साई धरम तेज की आंखों, छाती, कमर और शरीर के कुछ दूसरे हिस्सों पर चोटें आई हैं। एक्सीडेंट की खबरें सामने आने के बाद साई के भाई वैष्णव तेज, अंकल पवन कल्याणा, कजिन वरुण तेज, निहारिका कोनिडेला और संदीप किशन भी उनसे मिलने अस्पातल पहुंचे थे। अल्लू अरविंद और चिरंजीवी की पत्नी सुरेखा भी वहां मौजूद थीं।

सड़क पर कीचड़ होने के कारण साई तेज का हुआ एक्सिडेंट
एक्सिडेंट के बारे में माधापुर पुलिस ने अस्पताल के बाहर मीडिया से बात की और कहा, “साई तेज केबल ब्रिज पर जा रहे थे और उनकी बाइक फिसल गई थी। सीसीटीवी फुटेज की जांज की जाएगी और दुर्घटना का मामला दर्ज किया गया है। दुर्घटना के कारण किसी और को कोई चोट नहीं आई है। साई तेज ने हेलमेट पहन रखा था और उन्होंने शराब भी नहीं पी हुई थी। सड़क पर कीचड़ होने के कारण उनकी बाइक फिसल गई थी।”

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here