जब सुपरस्टार Mumtaz और Reena Roy से मिलीं Farah Khan

0
198


Farah Khan meet Mumtaz and Reena Roy: कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) ने शनिवार को एक रेस्तरां में दिग्गज अभिनेत्री रीना रॉय (Reena Roy), मुमताज (Mumtaz) और मल्लिका रंधावा से मुलाकात की. ये सभी वहां लंच के लिए इकट्ठा हुई थीं. फराह खान इन सभी अदाकाराओं से मिलकर बेहद एक्साइटेड दिखीं. अपनी फेवरेट एक्ट्रेसेस के साथ उन पलों को फराह ने कैमरे में कैद किया और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी किया. तीनों सितारों के साथ फोटो पोस्ट करते हुए फरहा ने कैप्शन लिखा, ‘मैं अपनी फेवरेट लेडीज से टकराई. बॉलीवुड के #ICON @mumtaz_diva_of_bollywood रीना रॉय, माय लव #मल्लिकारंधावा #fanmoment. इतनी मस्ती के लिए धन्यवाद @shaadrandhawa अपना लंच छोड़ कर हमारी तस्वीरें क्लिक करने के लिए आपका धन्यवाद.’ 



आपको बते दें कि रीना रॉय, मुमताज और मल्लिका रंधावा ने 70 और 80 के दशक में लाखों दिलों पर राज किया. हालांकि, अब ये सभी दिग्गज एक्ट्रेस लाइमलाइट से दूर अपनी लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. वहीं, रीना रॉय ने पिछले महीने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 में बतौर गेस्ट एंट्री कर हर किसी को हैरान कर दिया था. इंडियन आइडल के मंच पर रीना काफी इमोशनल भी हो गई थीं.



“डिस्को स्टेशन” पर शो की कंटेस्टेंट शनमुखप्रिया के प्रदर्शन ने रीना को उनके बीते दिनों की याद दिला दी थी. शनमुखप्रिया की सिंगिंग के बाद रीना रॉय ने बताया कि वो उनके अंदर एक छोटी रीना रॉय को देख रही हैं. रीना रॉय वाला एपिसोड दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

यह भी पढ़ेंः

Ileana D’Cruz जैसा Curvy Figure पाने के लिए फॉलो करना पड़ेगा उनका Fitness Routine

Taapsee Pannu और उनकी बहन Shagun में से पहले कौन कर रहा है शादी? एक्ट्रेस ने दिया शानदार जवाब





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here