जय भीम विवाद: वन्नियार संगम ने भेजा था लीगल नोटिस, सूर्या के सपोर्ट में ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #WeStandWithSuriya

0
55


43 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जय भीम विवाद पर कानूनी नोटिस भेजे जाने के बाद ट्विटर पर एक्टर सूर्या के सपोर्ट में #WeStandWithSuriya ट्रेंड कर रहा है। दरअसल वन्नियार संगम ने जय भीम विवाद पर सूर्या, ज्योतिका, टीजे ज्ञानवेल और अमेज़न प्राइम वीडियो को कानूनी नोटिस भेजा। इसके बाद सूर्या के प्रशंसकों ने ट्विटर पर #WeStandWithSuriya ट्रेंड कर अपना समर्थन जाहिर किया।

थप्पड़ सीन विवाद के बाद दूसरा हंगामा
ताजा मामला वन्नियार संगम से जुड़ा है। वन्नियार समुदाय की प्रतिष्ठा को धूमिल करने के लिए सूर्या, ज्योतिका, निर्देशक टीजे ज्ञानवेल और अमेज़न प्राइम वीडियो को कानूनी नोटिस भेजा। इसके बाद, सूर्या के प्रशंसकों ने जय भीम की टीम का सपोर्ट करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। वे ट्विटर पर #WeStandWithSuriya ट्रेंड करने लगे।

सूर्या की जय भीम 2 नवंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई। टीजे ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित यह फिल्म इरुलर समुदाय के सदस्यों को हिरासत में दी गई यातना के बारे में है। शुरुआत में हिंदी भाषी लोगों को एक ऐसे सीन से परेशानी हुई जिसमें प्रकाश राज को हिंदी में बोलने के लिए एक आदमी को थप्पड़ मारते देखा जा सकता है। पा रंजीत सूर्या को अपना समर्थन व्यक्त करने वाले पहले निर्देशक थे।

यह था पूरा मामला
पट्टाली मक्कल काची (पीएमके) कानूनी विंग के प्रमुख एडवोकेट बालू ने कानूनी नोटिस में उल्लेख किया कि पु था अरुलमोझी (वन्नियार संगम के राज्य अध्यक्ष) के अनुसार जय भीम में कुछ दृश्य वन्नियार समुदाय को बदनाम करते हैं। वन्नियार संगम ने आपत्तिजनक सीन हटाने और एक हफ्ते के भीतर मुआवजे के रूप में 5 करोड़ रुपये देने की मांग की। नोटिस में टीम को तुरंत समुदाय के खिलाफ झूठी, दुर्भावनापूर्ण और मानहानिकारक टिप्पणियों को प्रकाशित करने से रोकने के लिए कहा।”

जय भीम को समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म बीआर अंबेडकर की विचारधाराओं के बारे में बात करती है।

IMDB रेटिंग की टॉप 250 में शामिल हुई फिल्म
सूर्या के फैन्स और तमिल सिनेमा के प्रशंसकों के लिए एक और खुशखबरी भी है। जय भीम और सोरारई पोटरू दोनों ने IMDb की टॉप रेटेड 250 फिल्मों में जगह बनाई है। केवल आठ भारतीय फिल्में इस लगातार बदलती सूची में आने में सफल रही हैं, जिनमें से तीन आमिर खान-स्टारर हैं। जय भीम को 120 रैंक मिली है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here