टाइगर 3 के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही हैं कैटरीना कैफ, वीडियो में दिखाई जबरदस्त वर्कआउट की झलक

0
114


Katrina Kaif Workout: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) के साथ ऑस्ट्रिया में फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग कर रही हैं. बता दें कि इससे पहले कैटरीना और सलमान फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के सिलसिले में तुर्की में थे, जहां एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. तुर्की से पहले ‘टाइगर 3’ का काफी हिस्सा रशिया में भी शूट हुआ था. बहरहाल, आज हम आपको कैटरीना के एक वर्कआउट वीडियो के बारे में बताएंगे जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 



इस छोटे से वीडियो क्लिप में एक्ट्रेस वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. कैटरीना के इस वर्कआउट वीडियो को 6 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, इस वीडियो पर 4 हजार से ज्यादा कमेंट्स भी आ चुके हैं. कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए इस वीडियो के साथ एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है, ‘मैं अपने दिमाग को ट्रेन करती हूं, जिसे मेरी बॉडी फॉलो करती है और यदि ऐसा नहीं होता तो मैं @rezaparkview को कॉल कर लेती हूं.’ आपको बता दें कि रेजा कटानी एक फिटनेस कोच हैं जो सेलिब्रिटीज को फिटनेस ट्रेनिंग देते हैं.


 
‘टाइगर 3’ को मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं और खबरों की मानें तो इसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ एक अलग ही एक्शन पैक्ड अवतार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में आपको इमरान हाशमी भी नजर आएंगे जो कि विलेन के किरदार में हैं. बताया जा रहा है कि इस रोल में जान फूंकने के लिए इमरान हाशमी ने जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है. बात यदि कटरीना कैफ के करियर फ्रंट की करें तो एक्ट्रेस फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में कैटरीना के साथ प्रियंका चोपड़ा और अलिया भट्ट भी लीड रोल में दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें: जब Katrina Kaif को Turkey में फिल्म की शूटिंग छोड़ किराने की दुकान पर शॉपिंग करते हुए देखा गया, देखें वीडियो

Throwback: घुटनों के बल बैठकर Salman Khan ने किया था Katrina Kaif को प्रपोज, बैकग्राउंड में बज रहा था- मुझसे शादी करोगी





Source link