टाइगर 3: रशिया में टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे सलमान खान का पहला लुक आया सामने, गोल्डन दाढ़ी में एक्टर को पहचान पाना है मुश्किल

0
81


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Tiger 3: The First Look Of Salman Khan Shooting For Tiger 3 In Russia Surfaced, It Is Difficult To Recognize The Actor In The Golden Beard

5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान शुक्रवार को अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रवाना हो चुके हैं। ये फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई एक था टाइगर की तीसरी इंस्टॉलमेंट है। फिल्म की शूटिंग इन दिनों रशिया में हो रही है जहां से सलमान खान का पहला लुक सामने आया है।

सलमान खान पिछली दो फिल्मों की तरह इसमें रॉ एजेंट टाइगर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के सेट से सलमान खान की एक तस्वीर लीक हुई जिसमें एक्टर गोल्डन रंग की दाढ़ी मूछो और लंबे बलों में पहचान नहीं आ रहे हैं। रशिया में चल रही शूटिंग की कई तस्वीरें लगातार सामने आ रही हैं जिसे एक फैन पेज द्वारा शेयर किया गया है।

सामने आई तस्वीरों में सलमान एक विदेश व्यक्ति के अवतार में नजर आ रहे हैं। एक्टर ने चैक शर्ट और डेनिम पहने हुए सिर में लाल कपड़ा बांधा हुआ है। तस्वीरों में एक्टर का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन भी देखने लायक है। टाइगर 3 की शूटिंग में सलमान खान के साथ उनके भाई सोहेल खान के बेटे निर्वान भी पहुंचे हैं।

शुक्रवार को सलमान के साथ कटरीना कैफ भी रशिया रवाना हुई हैं। मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही फिल्म में एजेंट बने टाइगर और जोया का धमाकेदार एक्शन देखने मिलेगा, जिसके लिए एक्टर पिछले कई महीनों से ट्रेनिंग ले रहे हैं। फिल्म में इमरान हाशमी नेगेटिव लेकिन दमदार रोल में दिखेंगे, जिसके लिए उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है। इमरान के एंट्री सीन को धमाकेदार बनाने के लिए मेकर्स ने 10 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। बताया जा रहा है कि ये सबसे महंगी एक्शन फिल्मों में से एक होगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here