ट्रिपल कैमरा और कर्व्‍ड डिस्‍प्‍ले के साथ 5 जनवरी को लॉन्‍च होंगे iQoo 9 और iQoo 9 Pro!

0
50


iQoo 9 सीरीज 5 जनवरी को चीन में लॉन्च होगी। यह दावा हाल में ऑनलाइन सामने आए एक लीक पोस्टर में किया गया है। वीवो के सब-ब्रैंड आईकू ने भी इस स्मार्टफोन सीरीज के लॉन्च को टीज किया है। कहा जाता है कि इस टीज में वनिला iQoo 9 और iQoo 9 Pro शामिल हैं। iQoo ने iQoo 9 की एक इमेज भी शेयर की है। यह स्मार्टफोन के कलर ऑप्‍शंस में से एक को दिखाती है। इसके अलावा, एक टिपस्टर ने iQoo 9 और iQoo 9 Pro के डिजाइन का अनुमान लगाते हुए कुछ इमेज शेयर की हैं।

वीबो Weibo पर एक पोस्ट के जरिए iQoo ने बताया है कि iQoo 9 सीरीज जल्द चीन में लॉन्च होगी। हालांकि स्मार्टफोन सीरीज के लॉन्च की डेट एक जानेमाने टिपस्टर Panda is Bald की ओर से शेयर की गई एक इमेज से लीक हुई है। दोनों ही इमेज आईकू के अपकमिंग स्मार्टफोन के डिजाइन की जानकारी देती हैं। इनमें वनिला iQoo 9 और iQoo 9 Pro शामिल हैं। भारत में ये स्‍मार्टफोन कब लॉन्‍च होंगे, इसके बारे में फ‍िलहाल कोई जानकारी नहीं है। 

शेयर की गईं इमेजेस में iQoo 9 स्मार्टफोन के बैक को दिखाया गया है। अनुमान है कि फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) और अल्‍ट्रा सेंसिंग जैसे फीचर्स को भी मेंशन किया गया है। स्मार्टफोन को वाइट कलर ऑप्‍शन में दिखाया गया है, जिसमें  iQoo Red, Indigo और Blue स्ट्राइप्स हैं।

इसके अलावा, Weibo पर अपने एक पोस्ट में टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने वनिला iQoo 9 और iQoo 9 Pro की कुछ इमेजेस शेयर की हैं। ये इमेजेस फोन के कथित डिजाइन को दिखाती है। खास बात यह है कि iQoo ने जो टीजर इमेज शेयर की है, डिजिटल चैट स्‍टेशन की इमेज भी उसी से मिलती है। हालांकि टिपस्टर की ओर से शेयर की गईं इमेज में iQoo की ब्रैंडिंग के साथ ग्रे कलर में ड्रैगन के आकार का डिजाइन है।

इस हफ्ते की शुरुआत में टिपस्टर ने iQoo 9 सीरीज के कुछ स्पेसिफिकेशंस भी शेयर किए थे। iQoo 9 और iQoo 9 Pro दोनों में 6.78 इंच का Samsung E5 OLED डिस्प्ले मिलने की बात कही गई है। कहा जाता है कि वनिला iQoo 9 में फ्लैट डिस्प्ले है, जबकि iQoo 9 Pro को कर्व्ड डिस्प्ले से पैक किया गया है।

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link