ट्रेलर आउट: रणवीर सिंह की ’83’ का ट्रेलर रिलीज, 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

0
33


32 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म ’83’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। रणवीर ने खुद भी फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “अंडरडॉग्स की अविश्वसनीय सच्ची कहानी, जिन्होंने अकल्पनीय काम किया। 83 ट्रेलर हिंदी में रिलीज हो गया है। फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में 24 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 3डी में भी। #ThisIs83।”

कबीर खान के डायरेक्शन में बनी ’83’ साल 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की जीत पर आधारित है। फिल्म में रणवीर सिंह क्रिकेट टीम के कैप्टन कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं दीपिका पादुकोण फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में हैं। कपिल देव ने खुद भी फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा, “मेरी टीम की कहानी।”

3 मिनट 49 सेकंड का ट्रेलर
3 मिनट 49 सेकंड का ट्रेलर देख आपका सिर भी गर्व से ऊंचा हो जाएगा। ट्रेलर देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि विदेशी धरती पर पहले हमारे प्‍लेयर्स ने अपनी इज्जत और देश का अभिमान बढ़ाने के लिए कितनी मेहनत की थी। ट्रेलर को देख फैंस फिल्म को हिट बता रहे हैं। फिल्म में रणवीर और दीपिका के अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी फिल्म में अहम किरदारों में नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here