ट्रोलर्स ने देवोलीना से पूछा बच्चे हिंदू होंगे या मुस्लिम: देवोलीना ने दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- आप कौन?; अपने धर्म पर फोकस कीजिए

0
41


15 मिनट पहले

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने सोशल मीडियो के जरिए ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। दरअसल इंटर-रिलिजन शादी करने पर कई लोग देवोलीना को लगातार ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने देवोलीना का मजाक उड़ाते हुए पूछा कि उनके बच्चे हिंदू होंगे या मुसलमान? हालांकि उस यूजर ने तो अपना पोस्ट डिलीट कर दिया, लेकिन देवोलीना ने उन्हें करारा जवाब दिया है।

मेरे बच्चे हिंदू होंगे या मुसलमान आप कौन?

देवोलीना ने इसके जवाब में लिखा, ‘मेरे बच्चे हिंदू होंगे या मुसलमान आप कौन? अगर आपको इतनी बच्चों को लेकर चिंता हो रही है, तो बहुत सारे अनाथ आश्रम हैं, जाइए एडोप्ट कीजिए और अपने हिसाब से धर्म और नाम चुनिए। मेरा पति, मेरा बच्चा, मेरा धर्म और मेरे नियम..आप कौन?

अपने धर्म पर फोकस कीजिए

देवोलीना ने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘मेरे और मेरे पति पर छोड़ दीजिए। हम देख लेंगे और दूसरों के धर्म पर गूगल सर्च करने की बजाए अपने धर्म पर फोकस कीजिए और अच्छे इंसान बनिए। आप जैसों से ज्ञान लेने की मुझे कतई जरूरत नहीं है।

खामियों के साथ मुझे स्वीकार करने के लिए धन्यवाद

देवोलीना ने इसके बाद शनावाज के लिए थैंक यू नोट लिखा। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘बस हमेशा मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद शोनू जब किसी ने यह पूछने की जहमत नहीं उठाई कि मैं अच्छा कर रही हूं या नहीं। जिस तरह से मैं हमेशा चाहती थी उस तरह से मुझे महसूस कराने के लिए धन्यवाद। और सबसे जरूरी ये है कि मेरी रिस्पेक्ट करने और मुझे मेरी खामियों के साथ स्वीकार करने के लिए धन्यवाद। बहुत कुछ कहना चाहती हूं, लेकिन फिलहाल इतना ही।’

कपल ने की कोर्ट मैरिज

कपल ने इंटर रिलीजन होने के चलते शादी के लिए कानूनी तरीका अपनाया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी फैंस को दी थी। देवोलीना के पति का नाम शनावाज शेख है। शनावाज शेख एक जिम ट्रेनर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की मुलाकात जिम में हुई थी। शादी से पहले दोनों करीब दो साल तक एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

खबरें और भी हैं…



Source link