ट्रोलिंग पर बोले अनिल कपूर: 64 साल की उम्र में जवान दिखने पर ट्रोलर ने कहा, प्लास्टिक सर्जन के साथ रहते हैं अनिल कपूर, सांप का खून पीते हैं, एक्टर ने दिया ये जवाब

0
35


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Anil Kapoor Reacted To People Who Suggested He Has A Plastic Surgeon With Him At All Times, And That He Drinks Snake Blood To Stay Young

4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

64 साल की अनिल कपूर अपने फिट एंड एवरग्रीन लुक की वजह से चर्चा में रहते हैं। हाल ही में वह अरबाज खान के चैट शो ‘पिंच 2’ में पहुंचे। इस शो में अरबाज सेलिब्रिटी गेस्ट से सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग को लेकर चर्चा करते हैं। अनिल को उन्होंने वो कमेंट्स पढ़कर सुनाए जो ट्रोलर्स उनके लुक्स पर करते हैं। एक ट्रोलर ने अनिल के फिट लुक को देखकर लिखा था, मुझे लगता है ये प्लास्टिक सर्जन के साथ रहते हैं। एक अन्य ट्रोलर ने लिखा था, मेरे ख्याल से ये (अनिल) सांप का खून पीते हैं।

अनिल को इन कमेंट्स पर विश्वास नहीं हुआ और वो अरबाज से बोले-ये जेनुइन हैं कि आप लोगों ने पैसे दे के लोगों से ये बुलवाया। अरबाज ने उन्होंने भरोसा दिलाया कि ये कमेंट्स सच हैं। इसके बाद अनिल इस ट्रोलिंग पर जवाब देकर कहते हैं-मैंने लाइफ में काफी कुछ अचीव किया है तो ये मुझे अच्छा दिखने में मदद करता है। हर कोई लाइफ में अप्स और डाउन से गुजरता है लेकिन मैं खुशनसीब हूं, मैं ब्लेस्ड हूं। मुझे लगता है कि एक व्यक्ति के पास दिन के 24 घंटे होते हैं और अगर आप एक घंटे भी अपने केयर नहीं कर सकते तो फिर क्या मतलब है?

इसके अलावा अरबाज ने अनिल को बताया कि एक फैन ने उनसे सवाल किया- अनिल की जवानी का राज क्या है। इस सवाल पर अनिल ने जवाब दिया- बहुत दिया देने वाले ने तुझको, आंचल ही न समाए तो क्या कीजे।

जुग-जुग जियो में नजर आएंगे अनिल

हाल ही में अनिल कपूर अपनी बेटी लाइम लाइट में आए थे, जब उनकी बेटी रिया ने करन बूलानी से शादी की थी। इस फंक्शन में अनिल कपूर स्टाइलिश कपड़ों में नजर आए थे और फैंस उन्हें देखकर काफी खुश हुए थे। वर्क फ्रंट की बात करें तो अनिल जल्द ही फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ वरुण धवन, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर भी अहम भूमिकाओं में हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here