ट्रोल हुईं क्वीन: कंगना बोलीं- मुश्किलों से भरे क्षेत्र से चुनाव लड़ना पसंद करूंगी हिमाचल में क्राइम ही नहीं, यूजर बोला- अधपकी नॉलेज से रिप्लाय मत करो

0
62


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Kangana Ranaut Said I Would Like To Contest Elections From Area With Complexities There Is No Crime In Himachal, User Said Do Not React With Half baked Knowledge

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कंगना रनोट को लेकर ये कयास लगाए जा रहे थे कि वे मंडी उपचुनावों में हिस्सा ले सकती हैं। लेकिन इस बारे में खुद कंगना ने अफवाहों पर विराम लगा दिया है। सोशल मीडिया पर एक कमेंट के जवाब में कंगना ने यह बात कही। दरअसल मंडी हिमाचल प्रदेश की लोकसभा सीट से सांसद राम स्वरूप शर्मा के निधन के बाद यह बात सामने आई थी। जिस पर कंगना ने कहा- अगर राजनीति में आना है तो मुझे मुश्किलों वाला क्षेत्र चाहिए।

यह है कंगना का पूरा पोस्ट
कंगना ने एक यूजर को जवाब देते हुए लिखा- मुझे 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान ग्वालियर का विकल्प दिया गया था, एचपी की आबादी मुश्किल से 60-70 लाख है, जहां कोई गरीबी या अपराध नहीं है। अगर मैं राजनीति में आती हूं तो मुझे ऐसी जटिलताओं के साथ एक क्षेत्र चाहिए, जिस पर मैं काम कर सकूं और उस क्षेत्र में भी मैं क्वीन बन जाऊं। लेकिन आपके जैसे छोटे लोग इनती बड़ी बात को नहीं समझेंगे।

कंगना यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने एक और पोस्ट में अपनी बात रखी और कहा- हर वो आदमी मूर्ख है जो हिमाचल में एक राजनेता की मौत की त्रासदी को भुनाने कोशिश कर रहा है। मेरे बारे में छोटी-छोटी बातें करने से पहले मेरा लेवल देखें। जब आप बब्बर शेरनी राजपूताना कंगना रनोट के बारे में बात करते हैं, तो याद रखें कि कोई छोटी बात नहीं केवल बड़ी बात ही करना।

कंगना की बात पर यूजर डॉ. चिगुरु प्रशांत ने उनके सामने हिमाचल प्रदेश का क्राइम रिकॉर्ड खोल कर रख दिया। प्रशांत ने पोस्ट में लिखा- एनसीआरबी के मुताबिक हिमाचल में 2019 में 19924 अपराध दर्ज किए गए। जिनमें 509 केस महिलाओं से यौन हिंसा के थे। मिस क्वीन, अधपके नॉलेज के साथ रिप्लाय मत करो। मुझे लगता है किसी धोखेबाज ने ही आपको ग्वालियर से चुनाव लड़ने का ऑप्शन दिया होगा।

खबरें और भी हैं…





Source link