डांसिंग दादी: सोशल मीडिया पर वायरल हुई ‘डांसिंग दादी’,  शाहरुख-माधुरी  के हिट गाने पर लगाए ठुमके, 1 मिलियन लोगों ने देखा वीडियो

0
103


7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

डांसिंग दादी रवि बाला शर्मा।

सोशल मीडिया सेंसेशन 63 साल कि रवि बाला शर्मा AKA ‘डांसिंग दादी’ बॉलीवुड सॉन्ग्स पर डांस के लिए पहचानी जाती हैं। ‘डांसिंग दादी’ के डांस का वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले वीडियो में से एक बन गया हैं। उन्होंने अपने डासिंग स्किल से सबको इंप्रेस किया है। ‘डांसिंग दादी’ ने इस बार शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित के ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म दिल तो पागल है के “कोई लड़की है” गाने पर डांस विडियो बनाया है।

उम्र बस एक नंबर है

‘डांसिंग दादी’ ने अपना यह वीडियो 1 अगस्त 2021 को इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया था, जो अब इतना वायरल हो गया है कि उसे अब तक 1 मिलियन लोग देख चुके हैं। गुलाबी सलवार सूट में अपने बालों की चोटी बांधे हुए रवि बाला ने सभी को इंप्रेस किया। दादी ने डांस में गाने के बोल के अनुसार अपने एक्सप्रेशनंस से खेला है, चेहरे पर उनकी मुस्कान ने डांस के इस एक्ट को और भी खूबसूरत बनाया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके 158k फॉलोअर्स हैं और यह वीडियो इस बात का सबूत है कि उम्र तो बस एक नंबर है।

पोस्ट पर हुई कमेंट्स की बौछार

63 साल की रवि बाला शर्मा पिछले कुछ समय से अपने डांस एक्ट से सभी का दिल जीत रही हैं । एक्ट्रेस अपर्णा दीक्षित ने उनकी इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “क्यूट क्यूट क्यूट”। इसी तरह सोशल मीडिया पर ‘डांसिंग दादी’ के फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी है।

खबरें और भी हैं…



Source link