डिफेमेशन केस: एम्बर हर्ड से केस जीतने के बाद उनसे पैसे नहीं लेंगे जॉनी डेप, वकील ने कहा- यह कभी पैसों के बारे में था ही नहीं

0
10


16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन फेम जॉनी डेप अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में वह अपनी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के खिलाफ चल रहे मानहानि केस में जीत मिली है। कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि एम्बर डेप को हर्जाने के तौर पर 15 मिलियन डॉलर ( करीब 116 करोड़ रुपए) का मुआवजा देंगी। जीत के बाद जॉनी बहुत खुश हैं और आए दिन इसका जश्न भी मनाते रहते हैं। अब हाल ही में डेप की वकील ने कहा कि हम एम्बर से मुआवजा नहीं लेंगे। अगर वह कोर्ट के फैसले को आगे चुनौती नहीं देंगी।

हो सकता है जॉनी पैसे ना लें
कोर्ट के फैसले और मुआवजे पर जॉनी ने अपने वकील के माध्यम से कहा, यह मानहानि का मुकदमा कभी भी पैसों के लिए नहीं था। यह केस हमेशा जॉनी की खोई हुई इज्जत के लिए था। अगर एम्बर हर्ट इस केस को और नहीं घसीटती हैं तो हो सकता है जॉनी मुआवजे की रकम ना लें।

इंडियन रेस्टोरेंट में खाया खाना
जीत का जश्न मनाने के लिए यूके के बर्मिंघम में वाराणसी नाम के इंडियन रेस्टोरेंट में पहुंचे थे। इसकी फोटोज भी जॉनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डेप यहां जेफ समेत 20 दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट पहुंचे थे। एक्टर को कोई दिक्कत ना हो इसलिए रेस्टोरेंट आम जनता के लिए बंद करा दिया गया था। रेस्टोरेंट के जॉइंट ओपरेशन डायरेक्टर मोहम्मद हुसैन के मुताबिक एक्टर के खाने का बिल 45 लाख रुपए से ज्यादा था। साथ ही मोहम्मद ने बताया कि जॉनी बहुत ही हंबल इंसान हैं।

क्या है मामला
एम्बर हर्ड ने जॉनी डेप के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था। जिसके बाद एक्टर ने हर्ड पर मानहानि मुकदमे दर्ज कराया। एक्ट्रेस एम्बर हर्ड ने जॉनी डेप के खिलाफ दुर्व्यवहार और मानसिक उत्पीड़न के दावे किए थे। हर्ड ने कोर्ट के फैसले को निराशाजनक करार दिया। उन्होंने कहा कि इस फैसले से मेरा दिल टूट गया है। वहीं, डेप ने कहा कि जूरी ने मुझे मेरी जिंदगी वापस दे दी।

खबरें और भी हैं…



Source link