डेथ एनिवर्सरी: इरफान खान के बेटे बाबिल को आई पिता की याद, बोले- मैं मूव ऑन करने के लिए तैयार नहीं हूं

0
32



10 घंटे पहले

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान को इस दुनिया को अलविदा किए आज 2 साल हो गए हैं। लेकिन उनकी यादें आज भी हमारे जहन में बसी हुई हैं। इरफान की डेथ एनिवर्सरी के मौके पर उनके बेटे बाबिल ने इरफान और सुतापा की एक फोटो शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा। अपने पोस्ट के जरिए बाबिल ने बताया कि वो अपने पिता की यादों से मूव ऑन नहीं कर पा रहे हैं।

इरफान को याद कर भावुक हुए बाबिल

बाबिल ने लिखा, “डियर बाबा…मैं वो परफ्यूम याद करने की कोशिश करता हूं, जो आप लगाते थे जब हम नॉर्वे में लाइट्स डांस देखने के लिए नॉर्थ की यात्रा की थी। मुझे आपकी खुश्बू याद है। मुझे याद है जो सेंसेशन मुझे होता था, जब आप मेरी किस्मत बताने के लिए मेरी हथेलियों को फैलाते थे, लेकिन फिर आप मेरी नोस्ट्रिल को पिंच करते थे। मैं उससे काफी डरा जाता था।”

बाबिल, इरफान से मूव ऑन करने के लिए नहीं हैं तैयार

बाबिल ने आगे लिखा, “मैं मूव ऑन करने के लिए तैयार नहीं हूं और न ही कभी हो पाऊंगा। आप और मैं एक और कॉस्मिक हैं। सब है, लेकिन नहीं है, मैं होश में था फिर भी भूल गया। आप मेरी सोच में अब भी सांस लेते हैं, हमारे पागलपन के जगह में। मैं आपसे जो लड़ता था मुझे याद आता है। आप साइलेंस को एक्सप्लोर करते थे।”

2018 में हुआ था इरफान को कैंसर

इरफान ने 1995 में सुतापा सिकदर से शादी की, जिनसे उनकी मुलाकात नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में पढ़ाई के दौरान हुई थी। कपल के दो बेटे हैं, जिनका नाम बाबिल और अयान है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने काम के लिए नाम कमाने के अलावा, इरफान ने ऑस्कर विजेता फिल्मों में भी काम किया है, जो हैं ‘लाइफ ऑफ पाई’, ‘द अमेजिंग स्पाइडर-मैन’, ‘इन्फर्नो’, आदि।

इरफान खान 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर का पता चला था और लगभग 2 सालों से उनका इलाज चल रहा था। लेकिन 29 अप्रैल, 2020 को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में निधन हो गया था।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here