डेथ एनिवर्सरी: सुशांत को याद कर इमोशनल हुईं सारा, बोलीं-कई चीजें लाइफ में तुम्हारी वजह से पहली बार हो सकीं

0
10


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Sara Ali Khan Became Emotional After Remembering Sushant Singh Rajput, Says Many Things Could Happen For The First Time In Life Because Of You

39 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आज (14 जून) दूसरी डेथ एनिवर्सरी है। आज के दिन उनके फैंस, फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन्हें मिस कर रहे हैं। इस बीच सुशांत की को-स्टार सारा अली खान ने भी ‘केदारनाथ’ के सेट की एक खूबसूरत फोटो शेयर की और एक इमोशनल पोस्ट लिखकर उन्हें याद किया।

सुशांत अपने टेलिस्कोप से सारा को चांद दिखाया करते थे

सारा ने लिखा, ‘पहली बार कैमरा फेस करने से लेकर, जुपिटर और चांद को तुम्हारे टेलिस्कोप से देखना, कई चीजें लाइफ में तुम्हारी वजह से पहली बार हो सकीं। मुझे वो सभी पल और यादें देने के लिए धन्यवाद। आज फुल मून नाइट में जब मैं आसमान की तरफ देखूंगी, तो मुझे पता है कि तुम अपने फेवरेट तारों के बीच बहुत तेज वहीं चमक रहे होगे। अब और हमेशा। #जयभोलेनाथ।’

सुशांत के साथ सारा ने की थी पहली फिल्म

सारा की बात करें तो उन्होंने साल 2017 में सुशांत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म के बाद से ही दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी।

2020 में हुई थी सुशांत की मौत

सुशांत 14 जून, 2020 को बांद्रा में अपने घर पर मिस्टीरियस सरकमस्टान्सेस में डेड पाए गए थे। उनकी अचानक मौत ने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया था। बता दें, सुशांत चार बहनों के एक भाई थे। डांस और एक्टिंग के लिए उन्होंने इंजीनियरिंग के फाइनल ईयर में पढ़ाई छोड़ दी और मुंबई शिफ्ट हो गए थे।

खबरें और भी हैं…



Source link