डॉटर्स डे: अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता के लिए लिखा इमोशनल नोट, बोले-  हर दिन बेटी को समर्पित

0
40


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Amitabh Bachchan’s Emotional Post For Daughter Shweta Went Viral, Wrote Every Day Is Dedicated To Daughter, Soni Razdan, Shilpa Shetty And Neetu Kapoor Also Posted

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा के लिए सोशल मीडिया पर ‘डॉटर्स डे’ के अवसर पर दो पोस्ट शेयर किए हैं। श्वेता अमिताभ और जया बच्चन की सबसे बड़ी संतान हैं। श्वेता की बिजनेसमैन निखिल नंदा से शादी हुई है। वह नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य नंदा के माता-पिता हैं। अमिताभ के अलावा सोनी राजदान, शिल्पा शेट्टी और नीतू कपूर ने भी अपनी बेटियों के नाम पोस्ट शेयर किए हैं।

अमिताभ ने लिखा हैप्पी डॉटर्स डे
अमिताभ ने पहला पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “हैप्पी डॉटर्स डे.. लेकिन हर दिन बेटी को समर्पित है।” साथ की तस्वीर में श्वेता और वह एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “हैप्पी डॉटर्स डे.. 26 सितंबर ..अगर यह बेटियों के लिए नहीं होता, तो समाज, संस्कृति और सब कुछ बेकार हो जाएगा। ”
श्वेता ने अमिताभ के पोस्ट पर दिल के इमोजी के साथ कमेंट में “लव यू पापा।” लिखा।

मुझे दुख है मैं बच्चों को समय नहीं दे पाया
कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 के हालिया एपिसोड में, अमिताभ बच्चन ने बताया कि उन्हें अपने बच्चों के साथ पर्याप्त समय नहीं बिताने का पछतावा है। “मुझे एक दुख रहा है कि जब मैं सुबह काम पर जा रहे होते थे तब वह सो रहे होते थे, वापस आते तो फिर सो रहे होते थे, क्योंकि मैं देर रात घर वापस आता था। यह थोड़ा सा कष्टदायक हुआ लेकिन अब सब समाझदार हो गए हैं।

आलिया की मां ने भी किया विश
अमिताभ के अलावा सोनी राजदान और नीतू कपूर ने भी अपनी बेटियों के नाम पोस्ट शेयर किए हैं। सोनी राजदान ने एक वीडियो शेयर कर बेटी आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट के लिए प्यार जताया. उन्होंने लिखा, भगवान ही जानता है अगर आलिया और शाहीन नहीं होतीं तो कि मेरा क्या होता। एक्ट्रेस नीतू ने बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ डिनर की फोटो शेयर करते हुए लिखा, बेटियां मां के लिए सबसे कीमती तोहफा हैं।

शिल्पा शेट्टी ने वीडियो को शेयर कर किया विश
डॉटर्स डे पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपनी बेटी के साथ पूजा का एक वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘हम सभी को हैप्पी डॉटर्स डे, शुक्रिया समीशा, मुझे चुनने के लिए। मैं तुमसे वादा करती हूं कि भले ही हम शुरू से ही मां-बेटी रहे हों, लेकिन हम हमेशा दिल से हमेशा सबसे अच्छे दोस्त रहेंगे, लव यू, माय बेबी!

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here