ड्रग्स मामले में श्रद्धा कपूर के भाई को समन जारी: सिद्धांत से सीसीटीवी-मोबाइल से मिले डाटा को लेकर होगी पूछताछ, 7 दिनों के अंदर पेश होने को कहा

0
14


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Summons Issued To Shraddha Kapoor’s Brother In Drugs Case;Siddhant Will Be Questioned About The Data Received From CCTV mobile, Asked To Appear Within 7 Days

8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई और शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को ड्रग्स लेने के मामले में बेंगलुरू पुलिस ने समन जारी किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक समन मंगलवार को जारी हुआ है और 7 दिनों के अंदर सिद्धांत को बेंगलुरु पुलिस के इंवेस्टिगेटिव ऑफिसर के सामने पेश होना है। पुलिस उनसे सीसीटीवी फुटेज के वेरिफिकेशन के साथ ही उनके मोबाइल से लिए गए डेटा के बारे में पूछताछ करना चाहती है।

पूरा मामला क्या है?

सिद्धांत से ड्रग्स लेने के मामले में पूछताछ चल रही है। पिछले महीने एक पार्टी में चार अन्य लोगों के साथ उनका ब्लड टेस्ट पॉजिटिव आया था। पार्टी में कुल 35 लोग शामिल थे। सभी का ब्लड टेस्ट किया गया था। सिद्धांत सहित पांच लोगों के टेस्ट में यह संकेत मिले थे, कि उन्होंने ड्रग्स लिया है। इस मामले में सिद्धांत की गिरफ्तारी भी हो चुकी है। अभी वो बेल पर हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धांत ने पुलिस को कहा था कि एक आदमी ने उन्हें ड्रिंक दी थी और एक अन्य ने सिगरेट दी थी। वो यह नहीं जानते कि ड्रग्स उनके बॉडी में कैसे गया। पुलिस ने सिद्धांत का मोबाइल भी जब्त कर लिया था। उसमें से कुछ डेटा रिट्राइव किया गया है। इस पर भी पुलिस उनसे पूछताछ करेगी।

‘भौकाल’ सीरीज में नजर आए थे सिद्धांत

सिद्धांत कपूर बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर के बेटे हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1997 में आई फिल्म ‘जुड़वा’ से की थी। सिद्धांत ‘अगली’, ‘जज्बा’, ‘हसीना पारकर’, ‘पलटन’, ‘हैलो चार्ली’ और ‘चेहरे’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। सिद्धांत हाल में रिलीज हुई सीरीज ‘भौकाल’ में भी नजर आए थे।

खबरें और भी हैं…



Source link