ड्रग केस में फंसे शाहरुख के बेटे आर्यन: सारा अली खान, संजय दत्त से लेकर माइली सायरस तक, ड्रग से नाम जुड़ने पर सुर्खियों में रहे हैं पॉपुलर सेलेब्स के बच्चे

0
17


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Aryan Khan Arrested: From Sara Ali Khan, Sanjay Dutt To Miley Cyrus, Children Of Popular Celebs Have Been In The News For Their Association With Drugs

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों ड्रग केस में फंसने से सुर्खियों में आ चुके हैं। आर्यन को शनिवार को क्रूस में चल रही हाईप्रोफाइल रेव पार्टी से हिरासत में लिया गया था, जहां से भारी मात्रा में ड्रग बराबद किया गया है। कई घंटों तक चली पूछताछ के बाद अब आर्यन को गिरफ्तार कर लिया गया। आर्यन के अरेस्ट होने की खबर सामने आने के बाद से ही शाहरुख खान को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है, लेकिन इनसे पहले भी कई पॉपुलर एक्टर्स के बच्चे ड्रग केस में फंस कर सुर्खियां बटौर चुके हैं। आइए जानते हैं वो सेलेब्स कौन से हैं-

सारा अली खान

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बड़ी बेटी सारा अली खान बीते साल एनसीबी के निशाने पर थीं। केदारनाथ में सारा ने सुशांत के साथ लीड रोल निभाया था। इसी बीच दोनों के अफेयर की भी खूब खबरें सामने आई थीं। सुशांत की मौत के बाद उनकी सभी को-स्टार्स को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पूछताछ के लिए बुलाया था, जिनमें सारा का नाम भी शामिल था। सारा के खिलाफ कोई सबूत ना मिलने पर उन्हें महज पूछताछ कर छोड़ दिया गया था।

श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर का नाम भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग केस में सामने आया था। श्रद्धा ने सुशांत के साथ फिल्म छिछोरे में काम किया था, यही कारण था कि उन्हें सुशांत से जुड़े केस में पूछताछ के लिए बुलाया गया था। एनसीबी से 6 घंटों तक चली पूछताछ में एक्ट्रेस ने ड्रग का सेवन करने से साफ इनकार कर दिया था।

संजय दत्त

पॉपुलर एक्टर सुनील दत्त और नरगिस के बेटे संजय दत्त भी ड्रग एडिक्टेड रह चुके हैं। इस बात का खुलासा संजय की बायोपिक संजू में भी किया जा चुका है। यंग संजय दत्त गलत दोस्तों के संपर्क में आने के बाद हर तरह के नशे करने लगे थे, आखिरकार घरवालों ने उन्हें नशा मुक्ति केंद्र में रखकर उनकी लत छुड़वाई थी।

माइली सायरल

कंट्री सिंगर बिली रे सायरस की बेटी और पॉपुलर डिज्नी स्टार माइली सायरस भी ड्रग एडिक्शन का खुलासा कर चर्चा में आ चुकी हैं। बीते साल माइली ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो लंबे समय से गांजे की लत से छुटकारा पाने की कोशिश कर रही हैं। ड्रग एडिक्शन पर खुलासा करने के बाद माइली को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था।

एंजेलिना जोली

पॉपुलर अमेरिकी एक्टर जॉन वोइट की बेटी और पॉपुलर हॉलीवुड स्टार एंजेलिना जोली भी कई बार पब्लिकली ड्रग एडिक्शन पर बात कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने काफी मुश्किलों से ड्रग एडिक्शन से छुटकारा पाया है। इसके बाद एंजेलिना ने करियर पर ध्यान देकर अपना नाम ए-लिस्टर्स में शामिल किया है।

सैज स्टैलोन

रैम्बो एक्टर सिल्वेस्टर स्टैलोन के बड़े बेटे सैज स्टैलोन की मौत साल 2012 में महज 36 साल की उम्र में हो गई थी। खबरें थीं कि सैज की मौत ड्रग ओवरडोज से हुई है जिसके चार दिन बाद उनका शव उनके अपार्टमेंट से मिला था, हालांकि बाद में रिपोर्ट्स आने पर साफ हुआ की मौत कोरोनरी आर्टरी डिसीज के कारण हुई थी।

रूमेर विलिस

अमेरिकन एक्टर ब्रूस विलिस की बेटी रूमेर विलिस भी अपने एडिक्शन का खुलासा कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने बताया था कि महज 14 साल की उम्र में शराब के जहर से उनकी जान जाते-जाते बची थी। जान का खतरा होने के बावजूद रूमेर ने ड्रग और कोकीन का सेवन करना नहीं छोड़ा।

चेट हैंक्स

टॉम हैंक्स और रीटा विल्सन के बडे़ बेटे चेट हैंक्स भी अपने ड्रग एडिक्शन का खुलासा कर सुर्खियों में आ चुके हैं। एक वीडियो में चेट ने बताया था कि वो कोकीन लेते थे और इसे बेचते थे। एडिक्शन से छुटकारा पाने के लिए उन्हें रिहेब सेंटर का सहारा लेना पड़ा था।

मैलकॉम फोर्ड

इंडियाना जोन्स स्टार हैरिसन फोर्ड के बेटे मैलकॉम भी ड्रग एडिक्शन से छुटकारा पा चुके हैं। मैलकॉम ने खुद खुलासा किया था कि कम उम्र में ही उन्हें गांजे की तल लग गई थी। इससे छुटकार पाने के लिए वो कई दिनों तक रिहेब में रहे थे।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here