तबस्सुम के निधन पर सेलिब्रिटिज ने किया रिएक्ट: अरुण गोविल बोले – उनकी इच्छा थी कि मौत की खबर को दो दिनों तक किसी को न बताई जाए

0
28


16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

लीजेंड्री एक्ट्रेस और टीवी जगत की फेमस होस्ट तबस्सुम का शुक्रवार को निधन हो गया। कार्डिएक अरेस्ट की वजह से उन्होंने 78 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने तबस्सुम के निधन पर दुख व्यक्त किया है। फिल्म मेकर डेविड धवन, मधुर भंडारकर अरुण गोविल जैसे सेलिब्रिटिज ने तबस्सुम के निधन पर शोक जाहिर किया है। अरुण गोविल का कहना है कि तबस्सुम की इच्छा थी जब उनकी मौत हो तो इस खबर को दो दिनों तक किसी को न बताई जाए।

डेविड धवन की फिल्म में अंतिम बार आईं थीं नजर

तबस्सुम 70 के दशक की एक जानी मानी टेलीविजन होस्ट थीं। उन्होंने करीब 21 साल तक दूरदर्शन के एक टॉक शो को होस्ट किया था। अब उनके दुनिया छोड़ जाने पर कई सेलिब्रिटिज ने रिएक्ट किया है। फिल्म मेकर डेविड धवन ने तबस्सुम के निधन पर कहा- मेरे मन में उनके लिए बहुत सम्मान था। उनके साथ काम करना हमेशा से काफी सुखद रहा। बता दें कि तबस्सुम अंतिम बार डेविड धवन की ही फिल्म स्वर्ग में नजर आईं थीं।

अरुण गोविल के भाई से हुई थी शादी

तबस्सुम के निधन पर अरुण गोविल ने रिएक्ट करते कहा- मैं बहुत दुखी हूं, मैं ज्यादा कुछ नहीं बोल पाऊंगा। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। तबस्सुम की शादी अरुण गोविल के भाई विजय गोविल से हुई थी। अरुण का कहना है कि ये तबस्सुम की इच्छा थी कि उनके निधन की खबर को दो दिनों तक किसी को नहीं बताया जाए।

बचपन के तबस्सुम के शो देखा करते थे मधुर भंडारकर

फैशन जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने भी तबस्सुम के निधन पर संवेदना प्रकट की। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा- बचपन में हम डीडी नेशनल पर उनका फेमस शो ‘फूल खिले हैं गुलशन गुलशन’ देखा करते थे। उनके परिवार के सदस्यों और फैंस के प्रति मेरी दिल से संवेदना है।

एक्ट्रेस नगमा ने भी जताया दुख

एक्ट्रेस और पॉलिटिशन नगमा ने भी तबस्सुम के निधन पर दुख जताते हुए कहा- ये खबर सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ। भगवान से प्रार्थना है कि उनकी आत्मा को शांति मिले। भगवान उनके परिवार को इस दुख की घड़ी में संबल प्रदान करें।

21 साल तक तबस्सुम ने दूरदर्शन पर किया काम

तबस्सुम ने 1947 में बेबी तबस्सुम के नाम से हिंदी फिल्म ‘नरगिस’ से इंडस्ट्री में कदम रखा था। 70 के दशक में उन्होंने कामयाब टेलीविजन होस्ट के तौर पर अपनी पहचान बनाई। दूरदर्शन पर 21 साल तक चले टॉक शो ‘फूल खिले हैं गुलशन गुलशन’ में उन्होंने कई बड़ी हस्तियों के इंटरव्यू किए। इस शो की शुरुआत साल 1972 में हुई थी और यह 1993 तक चला। वे पिछले कई सालों से अपने यू-ट्यूब चैनल के लिए भी लगातार वीडियो बना रही थीं।

कई फेमस फिल्मों में किया काम

तबस्सुम ने अपने करियर में कई बड़ी और फेमस फिल्मों में काम किया। उन्होंने मेरा सुहाग, बैजु बावरा, मुगल ए आजम, गैंबलर, चमेली की शादी और स्वर्ग जैसी फिल्मों में काम किया।

दो मिनट में आए दो कार्डियक अरेस्ट

तबस्सुम के बेटे होशांग गोविल ने बताया कि उनकी मां का निधन शुक्रवार की रात 8 बजकर 40 मिनट पर कार्डियक अरेस्ट से हुआ। होशांग का कहना है कि निधन के कुछ दिन पहले तक वो ठीक थीं। होशांग ने कहा – “दस दिन पहले हमने शूटिंग भी की थी। हम अगले हफ्ते शूटिंग भी करने वाले थे। यह सब अचानक से हो गया। उन्हें गैस्ट्रिक प्रॉब्लम थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया था। उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया था, लेकिन शुक्रवार को उनकी तबीयत बिगड़ गई। उन्हें दो मिनट के अंदर दो कार्डियक अरेस्ट आए थे।”

खबरें और भी हैं…



Source link