तय हुआ सिद्धार्थ-कियारा की शादी का वेन्यू: चंडीगढ़ में ले सकते हैं सात फेरे, फैमिली ने शुरू की तैयारियां

0
18


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Venue Of Siddharth Kiara’s Wedding Decided, Seven Rounds Can Be Taken In Chandigarh, Advani And Malhotra Family Started Preparations

6 घंटे पहले

पावर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के चर्चे जोरों पर हैं। खबरें हैं कि जल्द दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये दावा किया जा रहा है कि कपल ने अपना वेडिंग वेन्यू डिसाइड कर लिया है। दोनों पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ में शादी करने वाले हैं। इतना ही नहीं मल्होत्रा और आडवाणी परिवारों ने शादी की तैयारियों पर काम शुरू कर दिया है। माना जा रहा है कि जल्द ही वेडिंग डेट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी जाएगी।

वेडिंग सेरेमनी के लिए चुनी 2 लोकेशन
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार यह खुलासा हुआ है कि सिड-कियारा की शादी के लिए चंडीगढ़ के ओबेरॉय सुखविलास होटल को चुना गया है। चंडीगढ़ दिल्ली से काफी पास है, ऐसे में सिद्धार्थ मल्होत्रा के परिवार के लिए सुविधाजनक होगा। शादी के बाद मुंबई में कपल का ग्रैंड रिसेप्शन रखा जाएगा।

कपल के दोस्त ने किया शादी की खबरों से इनकार
दरअसल कुछ समय पहले मीडिया से बातचीत के दौरान कियारा-सिद्धार्थ के दोस्त से सवाल किया गया कि क्यों वो दोनों जनवरी में शादी करने वाले हैं। तो इस पर दोस्त ने कहा- मुझे नहीं लगता कि दोनों में से किसी ने भी अभी शादी के बारे में सोचा है, ये सब महज उड़ती हुई खबरें हैं। अभी कियारा के करियर का बेस्ट फेज चल रहा है, ऐसे में शादी उनके करियर पर ब्रेक लगा सकती है।’

करण के शो में शाहिद ने दिया था शादी का हिंट
कुछ समय पहले शाहिद और कियारा कॉफी विद करण के शो में पहुंचे थे। जहां बातचीत के दौरान शाहिद ने हिंट दिया था कि साल के अंत में कियारा आडवाणी एक बड़ी अनाउंसमेंट कर सकती हैं। जो कि किसी फिल्म की नहीं होगी। शाहिद कपूर के इस बयान के बाद से ही सोशल मीडिया पर हलचल मच गई कि कियारा और सिद्धार्थ जल्द शादी कर सकते हैं। तब से ही फैंस कपल की शादी का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन उनके दोस्त की मानें तो अभी तक शादी को लेकर कपल का कोई प्लान नहीं है।

कियारा ने 2014 में की थी करियर की शुरुआत
कियारा ने 2014 में फिल्म ‘फगली’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उसके बाद उन्होंने ‘शेरशाह’, ‘भूल भुलैया 2’, ‘जुग जुग जियो’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया। कियारा की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही ‘सत्यप्रेम की कथा’, ‘गोविंदा नाम मेरा’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। कियारा की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही ‘सत्यप्रेम की कथा’, ‘गोविंदा नाम मेरा’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link