तारक मेहता का उल्टा चश्मा के इस एपिसोड में नजर आ चुके हैं दयाबेन के रियल लाइफ पिता

0
239


Bhim Vakani in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन (Dayaben) बेहद ही खास किरदार है जिसे शो में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. इस किरदार की पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि पिछले 3 सालों से शो में नजर ना आने के बावजूद दिशा वकानी (Disha Vakani) की चर्चा खूब होती है. वहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दिशा वकानी (Disha Vakani) ही नहीं बल्कि उनके भाई मयूर वकानी (Mayur Vakani) भी सुंदरलाल (Sundarlal) के रोल में खूब पसंद किए जाते हैं लेकिन क्या आप जाते हैं कि दिशा वकानी और उनके भाई ही नहीं बल्कि उनके पिता भीम वकानी (Bhim Vakani) भी इस शो में नजर आ चुके हैं.

मावजी भाई के किरदार में दिखे थे भीम वकानी
दयाबेन का रोल निभाने वालीं दिशा वकानी के पिता जाने माने अभिनेता हैं जो सालों से अभिनय की दुनिया में कमाल कर रहे हैं. खास बात ये है कि वो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हिस्सा भी रह चुके हैं. शो में वो चंपकलाल गड़ा के दोस्त मावजी भाई के किरदार में नजर आए थे जो अपने बेटे की शादी में आने का न्योता चंपकलाल के परिवार को देता है. वहीं होता ये है कि जेठालाल बाघा को मावजी भाई को कूकर गिफ्ट करने के लिए कहता है और सोसायटी के लिए भिड़े को 50 हजार रुपये देने के लिए कहता है लेकिन बाघा सब उल्टा कर देता है. बाघा भिड़े को कूकर और मावजी भाई को 50 हजार दे देता है. इस एपिसोड में मावजी भाई के रोल में दिशा वकानी के पिता नजर आए थे. आप भी देखें ये एपिसोड.

इंडस्ट्री के बड़े एक्टर्स के साथ कर चुके हैं काम
भीम वकानी एक्टिंग की दुनिया में जाना माना नाम हैं जो आमिर खान से लेकर शाहरुख खान तक के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं. वो आमिर खान के साथ लगान में, शाहरुख खान के साथ स्वदेश में, लज्जा, वन्स अपॉन ए टाइम इन इंडिया में नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़ेंः ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम एक्टर्स तो आपको बहुत पसंद है, लेकिन क्या आप जानते हैं इन्होंने टीवी में किसी सीरियल से किया था डेब्यू?

ये भी पढ़ेंः Disha Vakani Wedding Photos: तारक मेहता का उल्टा चश्मा दयाबेन शादी में लग रही थी बला सी खूबसूरत, यहां देखिए दिशा वकानी शादी की तस्वीरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here