तारीफ: फराह खान ने कहा सोनू सूद सेट पर नहीं करते हैं कोई नखरा, बोलीं- काश उनके जैसे और भी सेलेब्स होते

0
83


29 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फिल्ममेकर फराह खान का कहना है कि एक्टर सोनू सूद के नेशनल हीरो बनने के बाद से उनमें कोई बदलाव नहीं आया है। सोनू पिछले साल कोरोना वायरस महामारी शुरू होने के बाद से लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं, कई फैन्स का दिल जीत रहे हैं और पॉलीटीशियन्स और लीडर्स से भी प्रशंसा प्राप्त कर रहे हैं। फराह ने हाल ही में सोनू के साथ एक म्यूजिक वीडियो ‘साथ क्या निभाओगे’ शूट किया है। वे इससे पहले भी फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में साथ काम कर चुके हैं।

फराह ने सोनू को कहा चिल्ड-आउट और ग्राउंडेड

फराह ने सोनू के बारे में बात करते हुए कहा, “सोनू वही है जो पहले था- नो-स्ट्रेस, नो-नखरा, चिल्ड-आउट, ग्राउंडेड और एक समझदार आदमी। हम अभी भी मजाक करते हैं, हंसते हैं और एक-दूसरे का मजाक उड़ाते हैं। अगर हम जंगल में शूटिंग कर रहे हैं, तो वो वैनिटी वैन की डिमांड नहीं करेगा, लेकिन पेड़ों के पीछे जाकर चेंज कर लेगा।”

शूटिंग के दौरान सोनू को दुकानों का उद्घाटन भी करना पड़ा था

फराह ने आगे बताया कि कैसे सोनू को अपने गाने की शूटिंग के दौरान नेताओं से मिलना पड़ा और यहां तक ​​कि दुकानों का उद्घाटन भी करना पड़ा था। इस बारे में बात करते हुए वो कहती हैं, “काश, सोनू जैसे और भी सेलेब्स होते… वह सबसे अच्छे और सबसे अच्छे व्यवहार वाले सेलिब्रिटीज में से एक हैं, जिन्हें मैं जानती हूं। मैंने हाल ही में एमएस धोनी के साथ एक विज्ञापन के लिए शूटिंग की, और सोनू धोनी की तरह उतना ही ग्राउंडेड और डाउन-टू-अर्थ है। मैं अच्छे लोगों से दोस्ती करती हूं, और मुझे उनके साथ रहना पसंद है न कि उनकी सफलता या असफलता के साथ। लेकिन मैं दूसरों में चेंज देख सकती हूं। उनके लिए, सोनू अब सम्मानित और पूजे जाने वाले व्यक्ति हैं। पॉलीटीशियन, गवर्नर और वह जहां भी जाते हैं वहां के लोकल लोग उनसे मिलने आते हैं। मैं म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान उनसे मजाक करती थी। सोनू ने रास्ते में कुछ पेट्रोल पंप और कार शोरूम का उद्घाटन किया है।”

9 अगस्त को होगा ये ट्रैक रिलीज

‘साथ क्या निभाओगे’ को अल्ताफ राजा और टोनी कक्कड़ ने गाया है। टीजर में सोनू एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। फराह खान ने अपकमिंग ट्रैक को डायरेक्ट किया है, जो 9 अगस्त को रिलीज होगा। पंजाब में की गई इस गाने की शूटिंग ने सोनू को घर की याद दिला दी थी।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here