तुनिशा शर्मा खुदकुशी केस में आईपीसी धारा 306 के तहत शीजान खान के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर

0
18


Tunisha Sharma And Sheezan Mohammed Khan: ग्लैमर वर्ल्ड (Glamour World) में काफी कम उम्र में अपनी एक खास पहचान बनाने वाली तुनिशा शर्मा ने महज 20 साल की काफी कम ऐज में खुदकुशी (Suicide) कर इस दुनिया से विदाई ले ली है और अब इसी बीच एक्ट्रेस (Actress) के साथ काम करने वाले और उनके काफी करीबी रहे एक्टर (Actor) शीजान मोहम्मद खान के खिलाफ वालिव पुलिस स्टेशन में आईपीसी (IPC) धारा 306 के तहत एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली गई है.

मां के कहने पर दर्ज हुई एफआईआर

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक तुनिशा शर्मा काफी वक्त से डिप्रेशन का शिकार थी और इसी वजह एक्ट्रेस का काम शीजान मोहम्मद खान को बताया जा रहा है. इसी के बाद तुनिशा शर्मा की मां की कंपलेन करने के बाद एक्टर के खिलाफ आईपीसी धारा 306 के तहत वालिव पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है. फिल्मी गलियारों में इस बार पर जोरों पर चर्चा हो रही है कि महज बीस (20) साल की कम ऐज में एक्ट्रेस ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया.

खुदकुशी के आ रहे थे खयाल

इसके साथ सूत्रों से इस बात की भी जानकारी मिली है कि तुनिशा शर्मा जहां पर अपना ट्रीटमेंट करवा रही थी वहीं उनका इलाज करने वाले डॉक्टर ने एक्ट्रेस की मां को इस बात की खबर दी कि उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं थी और उसे खुदकुशी के भी खयाल आ रहे थे. इसी के बाद तुनिशा की मां शीजान मोहम्मद खान के खिलाफ ये सख्त कदम उठाया और फिलहाल पुलिस ने अब पूरे मामले की शुरु से जांच करना शुरु कर दिया है.

आपको बता दें कि शीजान मोहम्मद खान (Sheezan Mohammed Khan) के कुछ दोस्तों को पुलिस स्टेशन के बाहर देखा गया है और पुलिस इस मामले में एक्टर से पूछताछ कर रही है.

Year Ender 2022: OTT पर रहा महिलाओं का दबदबा, साल खत्म होने से पहले जरुर देख लें ये सीरीज और फिल्में



Source link