तोरबाज के डायरेक्टर के बेटे की मौत: महज 17 साल का मनन, पांचवे फ्लोर से गिरा नीचे; खबर सुनकर संजय दत्त गहरे सदमें में

0
34


28 मिनट पहले

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त स्टारर फिल्म ‘तोरबाज’ के डायरेक्टर गिरीश मलिक के 17 साल के बेटे मनन का होली के दिन निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह हादसा होली मनाने के बाद हुआ, जब उनका बेटा बिल्ड‍िंग के पांचवे फ्लोर से गिर गया। गिरने के बाद, मनन को तुरंत कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल ले जाया गया। हालांकि, वो बच नहीं पाया। यह घटना शाम करीब 5 बजे की है। इस खबर से हर कोई शॉक है। वहीं संजय दत्त ने भी इस पर दुख जताया है।

मनन की मौत से संजय दत्त हैं गहरे दुख में

राहुल मित्रा, जो फिल्म ‘तोरबाज’ के प्रोड्यूसर हैं, ने मनन की मौत पर अफसोस जताते हुए कहा, “हादसे के बारे में सुनकर मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं क्या करूं। मैंने अभी बस संजू (संजय दत्त) को बताया है। वो भी गहरे दुख में हैं। हमारे पास इस दुख को जताने के लिए शब्द नहीं हैं। ‘तोरबाज’ बनाते वक्त मैं मनन से मिला था, वो काफी टैलेंटेड और कुछ कर दिखाने वाला लड़का था। भगवान गिरीश और उनकी फैमिली को इस वक्त हिम्मत दे।”

गिरीश के पार्टनर ने की इस खबर की पुष्टि

रिपोर्ट के मुताबिक, तोरबाज में गिरीश के पार्टनर पुनीत सिंह ने सबसे पहले इस खबर की पुष्टि की थी। पुनीत ने कहा, “श्री मलिक के बेटे का निधन हो गया है, लेकिन मैं फिलहाल कुछ नहीं कह सकता कि वास्तव में क्या हुआ था। हम बोलने की स्थिति में नहीं हैं।”

गिरीश ने 2013 में फिल्म ‘जल’ के साथ डायरेक्शन की शुरुआत की थी। उन्हें जल (2013), तोरबाज (2020), और मान बनाम खान (2021) के लिए जाना जाता है।

खबरें और भी हैं…



Source link