दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में लगा बी-टाउन सेलेब्स का मेला: कार्तिक आर्यन से लेकर तम्मना भाटिया तक, इवेंट में पहुंचे कई सितारे

0
35


42 मिनट पहले

बीती रात सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ का मुंबई के बांद्रा में कॉन्सर्ट था। कार्तिक आर्यन, नेहा धूपिया, तम्मना भाटिया, विजय वर्मा समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने इवेंट में शिरकत की। इस खास मौके पर स्टार्स ने फैशन का जलवा बिखेरा। सोशल मीडिया पर बीती रात की तस्वीरें और वीडियोज बेहद सुर्खियों में हैं।

ऑल ब्लैक आउटफिट में पहुंचे कार्तिक आर्यन
कॉन्सर्ट में कार्तिक ऑल ब्लैक आउटफिट पहुंचे। उनका ये लुक ऑडियंस को बेहद पसंद आ रहा है। फैंस ने ऐसी कई वीडियोज शेयर की है, जिसमें कार्तिक दिलजीत के गानों पर झूमते हुए नजर आ रहे हैं। उनके अलावा कॉन्सर्ट में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर, नेहा धूपिया, अंगद बेदी, तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा को भी स्पॉट किया गया। तमन्ना व्हाइट टॉप और ब्लू जिंस में बेहद स्टनिंग लग रहीं थी, वहीं विजय ने भी ऑल ब्लैक लुक कैरी किया था।

दिलजीत ने अंगद और नेहा को किया धन्यवाद
अंगद बेदी और दिलजीत दोसांझ काफी पुराने दोस्त हैं। दोनों एक दूसरे को फिल्म सूरमा के दिनों से जानते हैं। ऐसे में इस खास मौके पर दिलजीत ने अपने जिगरी दोस्त को शुक्रिया कहा। दिलजीत ने दूर से अंगद को देखा और माइक पर बोले- आई लव यू भाई, आपको सफल देखकर वाकई मुझे बेहद खुशी होती है। फिल्म जगत में आप इकलौते ऐसे कलाकार हैं, जिनसे मैं बेहद करीब हूं। यह बॉन्ड वैसा ही है, जैसे हम सूरमा के दौरा मिले थे।’ अंगद और नेहा ने भी बीती रात की वीडियोज और फोटोज शेयर करते हुए सिंगर को धन्यवाद कहा।

बॉर्न टू साइन टूर के तहत दिलजीत का यह कॉन्सर्ट के ऑर्गनाइज किया गया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो दिलजीत इम्तियाज अली की नेक्स्ट फिल्म चमकीला में नजर आएंगे, जो कि भारतीय गायक अमर सिंह चमकीला की कहानी है। साल 1988 में इस गायक और उनकी पत्नी सहित गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। फिल्म में उनकी पत्नी का रोल परिणीति चोपड़ा निभाएंगी।

खबरें और भी हैं…



Source link