दिल्ली में मकान खरीदने का सुनहरा अवसर, DDA की इतने हजार फ्लैट्स की स्कीम लॉन्च

0
21


नई दिल्ली: इस साल डीडीए द्वारा इस तरह की ये दूसरी योजना है. आपको बता दें कि पहली योजना की पेशकश 2021 की शुरुआत में की गई थी.

विशेष आवास योजना के तहत छूट की पेशकश

दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) ने 18,000 से अधिक फ्लैट के साथ गुरुवार को नई विशेष आवास योजना की शुरुआत की, जिसके तहत छूट की पेशकश भी की गई है. ये वो फ्लैट्स हैं जोकि पुरानी आवासीय योजनाओं में बिक नहीं सके थे. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. इस साल डीडीए द्वारा इस तरह की ये दूसरी योजना है और पहली योजना की पेशकश 2021 की शुरुआत में की गई थी. 

अखबार में विज्ञापन देकर की घोषणा

डीडीए ने अखबार में विज्ञापन देकर इस योजना की घोषणा की, जिसमें कहा गया है कि फ्लैट की बिक्री ‘रियायती दामों’ पर की जा रही है. डीडीए के मुताबिक, जसोला में एचआईजी श्रेणी के एक सबसे महंगे फ्लैट की कीमत करीब 2.14 करोड़ रुपये है. डीडीए के एक अधिकारी ने बताया कि योजना के तहत आने वाले 18,335 फ्लैट द्वारका, नरेला, रोहिणी और जसोला समेत अन्य स्थानों पर हैं.

ये भी पढें: बदल लिया है घर, तो ऐसे चुटकियों में करें आधार कार्ड में एड्रेस अपडेट, जानें तरीका

योजना केवल ऑनलाइन उपलब्ध

डीडीए के एक अधिकारी ने बताया कि यह योजना केवल ऑनलाइन जारी की गई है. योजना के तहत, एचआईजी श्रेणी के 205 फ्लैट, एमआईजी श्रेणी के 976 फ्लैट, एलआईजी श्रेणी के 11,452 फ्लैट और ईडब्ल्यूएस/जनता फ्लैट श्रेणी के 5,702 फ्लैट हैं. 

(इनपुट- भाषा)

LIVE TV-





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here