दिल्ली Acid हमलावरों पर फूटा कंगना रनोट का गुस्सा: बोलीं- मेरी बहन पर रोड साइड रोमियो ने एसिड से किया था हमला, हादसे के बाद मुझे भी लगने लगा था डर

0
36


30 मिनट पहले

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए एसिड फेकने वाले लोगों के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया है। दरअसल मंगलवार (13 दिसंबर) को दिल्ली के द्वारका इलाके में एक शक्स ने 17 साल की लड़की पर एसिड फेका था। हालांकि इस वारदात के तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब कंगना रनोट ने सोशल मीडिया के जरिए इस पर रिएक्ट किया है।

इस घटना से मैं भी डर गई थी

कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘जब मैं छोटी थी तब मेरी बहन रंगोली चंदेल पर रोड साइड रोमियो ने एसिड से हमला किया था। उस वजह से उसे 52 सर्जरी से गुजरना पड़ा था। उस समय उसके मेंटल और फिजिकल ट्रामा का कोई अंदाजा नहीं लगा सकता था। हम एक परिवार के रूप में टूट गए थे। मुझे भी थेरेपी से गुजरना पड़ा था, क्योंकि मेरे अंदर एक डर बैठ गया था कि मेरे पास से गुजरने वाला कोई भी इंसान मेरे ऊपर तेजाब फेंक सकता है।’

ये है कंगना का सोशल मीडिया पोस्ट।

हमें इसके खिलाफ सख्त कदम उठाना चाहिए

कंगना ने आगे लिखा, ‘इसी वजह से जब भी कोई बाइक वाला या कार में बैठा इंसान मेरे पास के गुजरता था तब मैं अपना चेहरा ढक लेती थी। ये अत्याचार अभी बंद नहीं हुआ है। सरकार को इन अपराधों के खिलाफ बहुत कड़ी कार्रवाई करने की जरूरत है। मैं गौतम गंभीर से सहमत हूं। हमें एसिड फेकने वाले लोगों के खिलाफ बहुत सख्त कदम उठाना चाहिए।

एसिड अटैक से थर्ड डिग्री बर्न हुई थीं रंगोली

कंगना रनोट की बहन रंगोली चंदेल पर एसिड अटैक हुआ था। हमले के समय वो 21 साल की थीं और थर्ड डिग्री बर्न की शिकार हुई थीं। एक इंटरव्यू में कंगना ने खुलासा किया था कि उस समय रंगोली का आधा चेहरा जल गया था, एक आंख की रोशनी चली गई थी, एक कान पिघल गया था और उनके ब्रेस्ट भी गंभीर रूप से डैमेज हो गए थे। हालांकि रंगोली अब शादीशुदा हैं और उनका 5 साल का एक बेटा है। वो अक्सर इवेंट्स और स्क्रीनिंग में कंगना के साथ नजर आती रहती हैं।

‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी कंगना

कंगना की बात करें तो वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ के आखिरी शेड्यूल पर काम कर रही हैं। इस फिल्म में कंगना एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्शन भी खुद ही कर रही हैं। इतना ही नहीं कंगना इस फिल्म को अपने प्रोडक्शन हाउस ‘मणिकर्णिका’ तले बना रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म अगले साल यानी 2023 में रिलीज होने वाली है। इसमें कंगना इंदिरा गांधी का रोल प्ले करती हुई नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं…



Source link