दीपिका पादुकोण की बातें बन गई रैप सॉन्ग: फीफा वर्ल्ड कप 2022 की रील वीडियो को यशराज मुखाते ने दिया म्यूजिकल ट्विस्ट

0
14


एक घंटा पहले

म्यूजिक क्रिएटर यशराज मुखाते एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार यशराज ने किसी टीवी एक्टर या सीरियल के डायलॉग को नहीं बल्कि बॉलीवुड सुपरस्टार दीपिका पादुकोण की बातों को एक सॉन्ग में बदल दिया है। दरअसल, यशराज मुखाते ने दीपिका के फीफा विश्व कप 2022 के इंस्टाग्राम रील वीडियो को एक ट्विस्ट देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो को लेकर यशराज कहते हैं, ‘तो कल दीपिका पादुकोण ने अपनी प्रोफाइल पर एक रील लगाई, जहां वह बिल्कुल 100 बीपीएम (बीट्स प्रति मिनट) की स्पीड से बोल रही थीं इसलिए, मैंने जाहिर तौर पर इसे एक गाने में बदल दिया।’

यशराज ने ‘मोर ब्यूटीफुल’ को बनाया सॉन्ग
वीडियो में दीपिका कहती हैं, ‘फिलहाल मैं नर्वस महसूस कर रही हूं। लेकिन, मैं इतिहास में खेल के पलों के लिए बहुत आभार भी महसूस करती हूं। फीफा वर्ल्ड कप में यह मेरा पहला मौका है जैसा कि आप देख सकते हैं, हम दोहा में हैं लेकिन हां यह मेरा पहला फीफा वर्ल्ड कप है” दीपिका के इन डायलॉग्स को यशराज म्यूजिक और बीट के साथ ट्विस्ट दिया है। इसमें आगे दीपिका कहती हैं, इसकी क्राफ्ट्समैनशिप इसे मोर ब्यूटीफुल बनाती है। यशराज ने ‘मोर ब्यूटिफुल’ शब्द को पकड़ा और पूरे वीडियो में इसे बीट्स के साथ बजाते हैं।

यशराज ने दिया कैप्शन

इस वीडियो को शेयर करते हुए यशराज ने लिखा, ‘अधिक सुंदर! अधिक सुंदर! दीपिका पादुकोण #FIFAWorldCup2022 #LouisVuitton #YashrajMukhate’। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को काफी संख्या में लोग लाइक कर रहे हैं। इस वीडियो में एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,’केवल आप ही इसे खींच सकते हैं।’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,’अगली वीडियो के लिए इंतजार नहीं कर सकता।’

दीपिका ने यशराज के वीडियो पर दिया रिएक्शन

बता दें कि यशराज की इस क्लिप पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी रिएक्ट किया है। दीपिका ने अपने फीफा रील पर यशराज के म्यूजिकल ट्विस्ट की वीडियो को शेयर किया है। सााथ ही उन्होंने लिखा है, ‘दैट इज एपिक’।

दीपिका ने फीफा विश्व कप 2022 ट्रॉफी की थी लॉन्च

आपको बता दें कि दीपिका ने पूर्व स्पेनिश खिलाड़ी इकर कैसिलस के साथ फीफा विश्व कप 2022 फाइनल में ट्रॉफी का अनावरण किया था। उनके पति, अभिनेता रणवीर सिंह भी स्टेडियम में मौजूद थे। कपल ने कतर में अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच मैच का एक साथ लुत्फ उठाया।

खबरें और भी हैं…



Source link