दीपिका-रणवीर की नई प्रॉपर्टी: अलीबाग में रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण ने प्रॉपर्टी खरीदने के लिए खर्च किए हैं 22 करोड़, 1.32 करोड़ रुपए की चुकाई है स्टांप ड्यूटी

0
25


32 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाल ही में मुंबई के पास अलीबाग में एक प्रॉपर्टी खरीदने की वजह से सुर्खियों में आए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने एक हॉलिडे होम बनाने के लिए एक जमीन खरीदी है जिसके पेपरवर्क के लिए दोनों अलीबाग के रजिस्ट्रार ऑफिस भी गए थे। अब इस बारे में कुछ और जानकारी भी सामने आई है।

22 करोड़ है प्रॉपर्टी की कीमत!

ख़बरों की मानें तो, रणवीर-दीपिका ने इस प्रॉपर्टी के लिए 22 करोड़ रुपए चुकाए हैं। इसके अलावा दोनों ने प्रॉपर्टी की स्टांप ड्यूटी के तौर पर 1.32 करोड़ रुपए दिए हैं। यह प्रॉपर्टी अलीबाग के समीप मपगांव में है जो कि 9,000 स्क्वायर मीटर में फैली है। दीपिका और रणबीर ने इस प्रॉपर्टी को अपनी फर्म आरएस वर्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और केए एंटरप्राइज एलएलपी के अंतर्गत ख़रीदा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इससे पहले पिछले महीने दीपिका ने बेंगलुरु ने एक एक्सपेंसिव सर्विस अपार्टमेंट खरीदा था। यह प्रॉपर्टी अभी उनके होम-टाउन में अंडर कंस्ट्रक्शन है जिसकी कीमत भी करोड़ों में है।

2014 में खरीदा था 23 करोड़ का अपार्टमेंट

2014 में दीपिका ने ब्यूमोंड बिल्डिंग के 30वें फ्लोर पर एक और फ्लैट खरीदा था। 2319.50 स्क्वायर फीट में बने इस फ्लैट की कीमत 23.75 करोड़ थी। खास बात ये है कि 33 फ्लोर की इस बिल्डिंग के 26वें माले पर दीपिका खुद रहती हैं।

‘पद्मावत’ रिलीज से पहले लंदन में खरीदा घर

दीपिका पादुकोण ने ‘पद्मावत’ रिलीज से पहले देश से बाहर लंदन के एक पॉश इलाके में भी घर खरीदा था। इसके पहले वे गोवा में भी रणवीर सिंह के साथ मिलकर एक बंगला खरीद चुकी हैं। दीपिका पादुकोण ने मुंबई में अपना घर खरीदने से पहले कुछ वक्त पाली हिल वाले घर में भी बिताया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here