दो बहनों के साथ भाई और मामा ने कई बार किया बलात्कार, घर छोड़ने को मजबूर पीड़िता

0
231


महाराष्ट्रः महाराष्ट्र के लातूर जिले में दो किशोरी बहनों के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में परिजन सहित 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि दोनों बहनों ने मामा के उत्पीड़न से तंग आकर घर छोड़ दिया था और पुणे चली गई थीं.

बालगृह में रखा गया था

जहां से उन्हें इस साल जुलाई में बचाया गया और उन्हें यहां के मुरुड स्थित बाल गृह में रखा गया. उन्होंने बताया, ‘‘दोनों बहनें, मां के घर छोड़कर चले जाने और पिता के नशेड़ी बनने के बाद अपनी दादी के साथ रहती थीं.

मामा और भाई ने किया रेप

उन्होंने बताया कि उनके मामा और रिश्ते के भाई ने उनके साथ दुष्कर्म किया. बड़ी बहन की उम्र 17 साल है और उसकी इस साल मई में शादी हुई थी लेकिन वह अपना ससुराल छोड़कर वापस आ गई थी. छोटी बहन की उम्र 15 साल है.’’

10 लोगों को किया गया अरेस्ट

सहायक पुलिस निरीक्षक दीपाली गीते ने बताया कि दोनों बहनों ने पांच दिसंबर को एमआईडीसी और गेटगांव पुलिस थाने में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया. अधिकारी ने बताया कि आरोपियों में बड़ी बहन का पति और परिजन शामिल हैं जिनपर बाल विवाह और दुष्कर्म की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा.

यह भी पढ़िए: TET पेपर लीक मामला: मुख्य आरोपी निर्दोष चौधरी ने कोर्ट में किया सरेंडर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 





Source link