द आर्चीज: बेटी सुहाना के डेब्यू पर शाहरुख खान ने दी सलाह, मां गौरी और भाई आर्यन ने भी दी बधाई

0
14


10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की डेब्यू फिल्म ‘द आर्चीज’ का फर्स्ट लुक टीजर आज (14 मई) रिलीज कर दिया गया है। अब हाल ही में शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने बेटी के डेब्यू पर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें बधाई दी है। शाहरुख ने अपने इंस्पिरेशनल और इमोशनल नोट में अपनी लाडली को कुछ एडवाइस भी दी हैं।

आगे बढ़ो और जितना हो सके मुस्कुराओ: शाहरुख
शाहरुख खान ने ‘द आर्चीज’ का टीजर शेयर कर नोट में लिखा, “सुहाना याद रखें, आप कभी भी परफेक्ट नहीं होने वाली हैं। लेकिन खुद होना उसके सबसे करीब है। दयालु बनो और एक एक्टर के रूप में अपना बेस्ट दो। ईंट-पत्थर और तालियां मिलना तुम्हारे बस में नहीं है। आपका जो हिस्सा पर्दे पर पीछे छूट जाता है, वह हमेशा आपका होगा। आपने बहुत लंबा सफर तय किया है। लेकिन, लोगों के दिल का रास्ता अंतहीन है। आगे बढ़ो और जितना हो सके मुस्कुराओ। अब लाइट, कैमरा और एक्शन होने दो। एक दूसरे एक्टर की तरफ से बधाई।”

सभी लिटिल वन्स को शुभकामनाएं
शाहरुख ने नोट के अलावा टीजर के कैप्शन में लिखा, “बुक रेंटल स्टोर से आर्चीज डाइजेस्ट को 25 पैसे प्रति दिन पर लेने से लेकर जोया अख्तर का इसे स्क्रीन पर जीवंत बनाने तक, यह अविश्वसनीय है। सभी लिटिल वन्स को सबसे खूबसूरत बिजनेस में अपना छोटा कदम उठाने के लिए शुभकामनाएं।” अपने पिता के पोस्ट के जवाब में सुहाना ने लिखा, “लव यू पापा।” सुहाना के भाई आर्यन खान ने लिखा, “बेस्ट ऑफ लक बेबी सिस्टर। टीजर कमाल का लग रहा है, सभी बहुत अच्छे लग रहे हैं। तुम सब ने बहुच अच्छा काम किया है।”

गौरी खान ने कहा-तुमने कर दिखाया सुहाना
गौरी खान की मां ने लिखा, “बधाई… सभी अद्भुत बच्चों और ‘द आर्चीज’ की टीम को शुभकामनाएं। और इस जर्नी में उनका मार्गदर्शन करने के लिए जोया अख्तर से बेहतर कौन हो सकता है। तुमने कर दिखाया सुहाना।” बता दें कि जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी इस म्यूजिकल ड्रामा फिल्म को अगले साल 2023 में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा।

अमिताभ के ग्रैंडसन अगस्त्या भी लीड रोल में नजर आएंगे
फिल्म में शाहरुख खान की बेटी सुहाना के अलावा अमिताभ बच्चन के ग्रैंडसन अगस्त्या नंदा और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर लीड रोल में है। तीनों स्टार किड्स इस फिल्म से अपना एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं। जोया अख्तर ने पिछले साल नवंबर में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस देसी ‘द आर्चीज’ की अनाउंसमेंट की थी। ‘टाइगर बेबी’ और ‘ग्राफिक इंडिया’ ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

फिल्म में ‘वेरोनिका’ के किरदार में नजर आएंगी सुहाना
अगस्त्या ने फिल्म में ‘आर्ची’, खुशी ने ‘बेटी’ (Betty) और सुहाना ने ‘वेरोनिका’ का रोल प्ले किया है। इन तीनों स्टार किड्स के अलावा फिल्म में डॉट, मिहिर आहूजा, वेदांग रैना और युवराज मेंडा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। सातों एक्टर्स आर्चीज के किरदार निभाते नजर आएंगे।

‘आर्चीज कॉमिक्स’ का इंडियन एडेप्टेशन है यह फिल्म
यह फिल्म ‘आर्चीज कॉमिक्स’ के कैरेक्टर्स और स्टोरीज का इंडियन एडेप्टेशन है। पोस्टर और टीजर में देखा जा सकता है कि फिल्म की स्टार कास्ट ने 1960 के दशक के अटायर पहने हुए हैं। फिल्म में आर्ची और उसके दोस्तों के बीच की बॉन्डिंग को दिखाया गया है। टीजर के बैकग्राउंड में फिल्म का दोस्तीभरा गाना भी सुनने को मिल रहा है।

खबरें और भी हैं…



Source link