द कपिल शर्मा शो: अनबन के बीच कृष्णा अभिषेक ने किया गोविंदा को मिस, उदित नारायण को देखकर बोले, ‘आपको देखकर मामा की याद आ गई, बहुत अच्छा लगा’

0
14


5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपने मामा गोविंदा को याद किया है। दरअसल, रविवार के ऐपिसोड में उदित नारायण मेहमान बने जिन्हें देखकर कृष्णा ने कहा,आपको देखकर मामा की याद आ गई, बहुत अच्छा लगा।

बता दें कि कृष्णा और गोविंदा इन दिनों अपनी अनबन के चलते सुर्खियों में हैं। द कपिल शर्मा शो के पिछले ऐपिसोड में जब गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ मेहमान बने थे तो कृष्णा ने उस ऐपिसोड से ब्रेक ले लिया था। इसके बाद गोविंदा की पत्नी सुनीता ने एक इंटरव्यू में कृष्णा को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी।

उन्होंने कहा था, “मैं आपको बता भी नहीं सकती कि कृष्णा अभिषेक ने उस ऐपिसोड का हिस्सा न बनने के लिए मेरी फैमिली के बारे में जो बात कही है, उससे मैं कितनी दुखी हूं। कृष्णा ने कहा कि दोनों पार्टियां स्टेज शेयर नहीं करना चाहती थीं।

बीते साल नवंबर में गोविंदा ने स्टेटमेंट जारी कर अपना पक्ष रखा था और यह भी कहा था कि वह कभी भी पब्लिक में घर के मामलों को नहीं लाएंगे। गोविंदा अपनी बात पर कायम रहे। मैं एक बार फिर दोहराना चाहती हूं कि हम एक उच्च दूरी बनाए रखना चाहते हैं। लेकिन बात अब इस हद तक जा पहुंची है, जहां मुझे लगता है कि इस मुद्दे पर बात की जानी चाहिए। मैं अपने जीवन में कभी भी कृष्णा का चेहरा नहीं देखना चाहती हूं।”

कृष्णा ने मांगी थी माफी

मामी सुनीता की बातें सुनकर कृष्णा बेहद आहत हुए थे। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैं जानता हूं कि मामी ने मेरे बारे में कई सारी बातें कही हैं। बेशक बुरा लगता है। लेकिन अब मुझे लगता है कि वो बेहद गुस्सा हैं क्योंकि वो मुझे सबसे ज्यादा प्यार भी करते हैं। मैं उसका चेहरा नहीं देखना चाहती जैसी फिल्मी बातें करना ये दिखाता है कि वो कितने आहत हुए हैं और गुस्सा भी आप उनसे ही होते हो जिनसे आप प्यार करते हो। ये शब्द केवल मां-बाप ही बोल सकते हैं जब वो अपने बच्चों से नाराज होते हैं।

मैं कहना चाहूंगा-आई लव यू मामा और मामी। मैं उनसे माफी मांगना चाहता हूं। मैंने कई बार कोशिश की लेकिन उन्हें मेरी माफी कबूल नहीं है और इसी से समस्या है। मैं नहीं जानता कि वो मुझे माफ़ क्यों नहीं करना चाहते जबकि मैं उनके बच्चे जैसा हूं। कई बार मैंने इंटरव्यू में कहा कि हम अपने मतभेद दूर कर लेंगे और उन्होंने भी ये बात कही लेकिन अब तक हमारे बीच अनबन है। मामा-मामी मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। आपकी ये दुश्मनी मुझे बहुत परेशान करती है। मैं अंदर से दुखी हूं । वो मेरे पेरेंट्स जैसे हैं।’

कश्मीरा शाह के ट्वीट से शुरू हुआ था यह विवाद

बता दें कि पिछले काफी सालों से कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच विवाद की खबरें सुर्खियों में रही हैं। यह तब शुरू हुआ जब 2018 में कृष्णा की वाइफ कश्मीरा शाह ने ट्वीट किया था कि कुछ लोग पैसों के लिए नाचते हैं। इस ट्वीट पर सुनीता आहूजा ने कहा कि यह ट्वीट गोविंदा के खिलाफ किया गया है। इसके बाद गोविंदा और सुनीता ने कृष्णा और कश्मीरा से सभी संबंध खत्म कर लिए। 2019 में भी जब गोविंदा, सुनीता और उनकी बेटी टीना कपिल शर्मा के शो पर आए थे तब भी कृष्णा शो में नहीं आए थे क्योंकि सुनीता उनके साथ स्टेज शेयर नहीं करनी चाहती थीं।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here