द कश्मीर फाइल्स: अनुपम खेर का दावा-मेरे पास मुंबई में एक घर तक नहीं है, मैं एक किराए के अपार्टमेंट में रहता हूं

0
81


18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह एक किराए के घर में रहते हैं। एक्टर ने कहा कि उन्होंने केवल एक घर उनकी मां दुलारी खेर के लिए शिमला में खरीदा था। फिलहाल, अनुपम अपनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर सुर्खियों में हैं। विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

मैं एक किराए के अपार्टमेंट में रहता हूं
अनुपम खेर ने इस पर बात करते हुए कहा, “मेरे पास मुंबई में एक घर तक नहीं है। मैं एक किराए के अपार्टमेंट में रहता हूं। 4-5 साल पहले ही मैंने डिसाइड कर लिया था कि मैं कोई प्रॉपर्टी नहीं लेना चाहता। चार साल पहले मैंने जो एकमात्र प्रॉपर्टी खरीदी थी, वह अपनी मां के लिए शिमला में एक घर था।”

मां ने उनको घर गिफ्ट करने पर डांटा था
अनुपम हमेशा से ही अपनी मां को कुछ अलग और अच्छा देना चाहते थे, क्योंकि उन्होंने अपनी पूरी लाइफ शिमला में एक किराए के घर में गुजार दी। उनकी मां को शोघी टाउन में 9 बैडरुम का घर पसंद आया था, जिसे एक्टर ने खरीद कर अपनी मां को गिफ्ट कर दिया। हालांकि जब दुलारी खेर को पता लगा तो उन्होंने अनुपम को डांटते हुए कहा था, “आपका दिमाग खराब है, मुझे नहीं चाहिए इतना बड़ा घर।”

‘द कश्मीर फाइल्स’ की सक्सेस
बता दें कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ अब तक 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है। यह फिल्म कश्मीरी पंडितों के घाटी से पलायन की कहानी पर बनी है। फिल्म में अनुपम खेर के अलावा मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी जैसे एक्टर्स हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link