द कश्मीर फाइल्स आमिर खान बोले: हर हिंदुस्तानी को इस फिल्म को देखना चाहिए; जो कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ, वो बहुत दुख की बात है

0
129


5 मिनट पहले

विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आमिर खान ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बारे में बात की और कहा कि वो यह फिल्म जरूर देखेंगे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हर हिंदुस्तानी को इस फिल्म को देखना चाहिए क्योंकि यह एक दुखद घटना पर आधारित है।

आमिर जरूर देखेंगे ‘कश्मीर फाइल्स’

आमिर से जब यह पूछा गया कि क्या उन्होंने ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखी है, तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, “मैं कश्मीर फाइल्स जरूर देखूंगा, क्योंकि वह हमारे इतिहास का एक ऐसा हिस्सा है, जिससे हमारा दिल दुखा है। जो कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ वो यकीनन बहुत दुख की बात है और ऐसी एक फिल्म जो बनी है, उस टॉपिक पर वह यकीनन हर हिंदुस्तानी को देखनी चाहिए और हर हिंदुस्तानी को यह याद करना चाहिए कि एक इंसान पर जब अत्याचार होता है, तो उस पर क्या बीतती है।”

इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए आमिर खान

आमिर फिल्म की सक्सेस को देखकर खुश हैं

आमिर ने आगे कहा, “इस फिल्म ने उन सभी लोगों की भावनाओं को छुआ है, जो इंसानियत में यकीन रखते हैं। मैं यह फिल्म जरूर देखूंगा और मैं ये देखकर खुश हूं कि फिल्म सक्सेसफुल हो रही है।”

फिल्म को देखने के लिए ऑडियंस में है जुनून

लगभग 12 करोड़ की लागत में बिना किसी बड़े स्टार के ‘द कश्मीर फाइल्स’ बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म है, जिसके बिजनेस में लगातार 10 से 20% का उछाल देखने को मिल रहा है। इतना ही नहीं पहले दिन फिल्म को पूरे देश में महज 600 स्क्रीन ही मिली थीं। बाद में फिल्म के लिए दर्शकों के जुनून को देखते हुए पहले हफ्ते में स्क्रीन संख्या 600 से बढ़ाकर 2,000 कर दी गई थी। अब बताया जा रहा है कि दूसरे हफ्ते की शुरुआत से ही फिल्म के लिए स्क्रीन संख्या 4,000 से ज्यादा कर दी गई हैं।

क्रिटिक्स-ऑडियंस दोनों से ही मिल रहे हैं फिल्म को पॉजिटिव रिव्यूज

कश्मीरी पंडितों पर बनी इस फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस, दोनों से ही पॉजिटिव रिव्यूज मिल रहे हैं। विवेक रंजन अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अनुपम खेर के अलावा मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, प्रकाश बेलावड़ी, दर्शन कुमार, भाषा सुंबली, पुनीत इस्सर जैसे एक्टर्स भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म की देशभर में चर्चा हो रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link