द कश्मीर फाइल्स: फिल्म के डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री के ऑफिस में जबरन घुसे 2 लड़के, मैनेजर से की धक्‍का-मुक्‍की और फिर भाग गए

0
31


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • The Kashmir Files: Two Boys Forcibly Entered The Office Of The Film’s Director Vivek Ranjan Agnihotri, Clashed With The Manager And Then Fled

7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री इन दिनों 11 मार्च को रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। अब हाल ही में विवेक ने फिल्म की चुनौतियों और धमकियों को लेकर कई खुलासे किए हैं। विवेक ने बताया कि कैसे उन्हें ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर डराया और धमकाया गया। इतना ही नहीं उनके ऑफिस में 2 लड़के जबरदस्ती घुस गए और उनके मैनेजर के साथ धक्का-मुक्की करने लगे।

विवेक रंजन ने बताया कि जब यह घटना हुई वह ऑफिस में नहीं थे। लेकिन, उनके ऑफिस में उनकी महिला मैनेजर थीं, जिसके साथ उन दो लड़कों ने बदतमीजी की थी। बता दें कि कुछ दिन पहले ही भारत सरकार ने विवेक को ‘Y’ कैटेगरी की सुरक्षा दी थी। विवेक ने सिक्योरिटी और लगातार मिल रही धमकियों को लेकर भी बातचीत की। साथ ही विवेक ने यह भी बताया कि उन्होंने क्यों अब तक इस बारे में बातचीत नहीं की थी।

बदमाशों ने मेरे बारे में पूछा और फिर भाग गए
विवेक अग्निहोत्री ने बताया, “हां मुझे इस फिल्म को लेकर धमकियों का सामना भी करना पड़ा है। हाल ही में दो लड़के हमारे ऑफिस में घुस गए। उस दौरान मैं और मेरी पत्नी (पल्लवी जोशी) वहां नहीं थे। ऑफिस में मेरी मैनेजर थीं। लड़के जबरन ऑफिस में घुसे और महिला को धक्का दिया और वह गिर गईं थीं। उन बदमाशों ने मेरे बारे में पूछा और फिर भाग गए। मैंने इस घटना के बारे में कभी बात नहीं की, क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि ऐसे तत्वों को कोई फालतू का प्रचार मिले।”

फिल्म को मिल रहे फैंस के प्यार पर विवेक का रिएक्शन
‘द कश्मीर फाइल्स’ को मिले ऑडियंस के प्यार पर विवेक अग्निहोत्री ने कहा, “दुनियाभर में ये फिल्म देखी गई है। 2 घंटे 50 मिनट कोई जोक नहीं है। लोगों ने कश्मीरी पंडितों के दर्द को देखा और जाना। आखिर क्यों ये फिल्म कनाडा में इतना अच्छा प्रदर्शन करती है? इस फिल्म की शुरुआत वहां महज 2 शोज के साथ हुई थी। लेकिन, अब 19 शोज तक पहुंच गई है। हर तरफ भारत में विवादों और बहस का यह मुद्दा बन गई है। राम गोपाल वर्मा ने भी इस फिल्म पर शानदार रिव्यू दिया है।”

विवेक अग्निहोत्री ने आगे कहा, “हम लोग पिछले चार साल से द कश्मीर फाइल्स पर काम कर रहे थे। हमने अपने पैसे इसमें लगाए थे। इतना ही नहीं हमने अपना तक घर गिरवी रख दिया। फिल्म की रिसर्च के लिए दुनिया के कई हिस्सों में गए। बॉलीवुड के तमाम प्रोड्यूसर चाहते थे कि हम टिपिक्ल पॉटबॉयलर फिल्म बनाएं, लेकिन हम इसके लिए तैयार नहीं थे। इसके बाद हमने सोचा कि हम इसके लिए खुद फंड इक्ट्ठा करेंगे और इसे बनाएंगे।”

खबरें और भी हैं…



Source link