धाकड़: कंगना रनोट ने फिर साधा बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना, बोलीं- ये लोग घर बुलाने लायक नहीं हैं

0
65



2 मिनट पहले

कंगना रनोट फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। एक्ट्रेस हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। कंगना ने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनका कोई दोस्त नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में से वो किसी इंसान को अपने घर पर बुलाना पसंद नहीं करेंगी।

कंगना की संडे ब्रंच लिस्ट में कोई बॉलीवुड सेलेब्स नहीं
कंगना से एक इंटरव्यू में जब पूछा गया कि बॉलीवुड से किन तीन लोगों को वो संडे ब्रंच के लिए इनवाइट करेंगी। कंगना ने बताया, “बॉलीवुड से तो इस सेवा के लायक कोई नहीं है। घर तो बुलाओ ही नहीं बिलकुल भी। बाहर कहीं मिल लो ठीक घर मत बुलाओ।”

दोस्त बनने के लिए क्वलिफिकेशन चाहिए होती है-कंगना
कंगना से आगे बातचीत के दौरान जब पूछा गया कि उनका बॉलीवुड में कोई सिंगल दोस्त नहीं है। कंगना ने रिएक्ट किया, “नहीं नहीं, बिलकुल नहीं, ये लोग मेरे दोस्त बनने लायक हैं ही नहीं । उसके लिए क्वलिफिकेशन चाहिए होती है।”

कंगना के साथ कोई एक्टर नहीं करना चाहता काम
कंगना ने अपनी फिल्म प्रमोशन के दौरान बोला था, जिन लोगों ने उनके साथ फिल्म में काम किया है, उन्होंने बॉलीवुड से बॉयकॉट होने का रिस्क लिया है। उन्होंने बताया कि अर्जुन उन बहुत कम एक्टर्स में से एक हैं जो उनके साथ काम करना चाहते थे। साथ ही कंगना ने बताया कि उनकी फिल्म के लिए कास्टिंग बहुत बड़ी प्रोब्लम थी।

‘धाकड़’ में नजर आएंगी एक्ट्रेस
कंगना रनोट जल्द ही एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘धाकड़’ में एजेंट अग्नि के करिदार में नजर आने वाली हैं। रजनीश घई के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी लीड रोल में हैं। यह फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इसके अलावा कंगना जल्द ही ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स’, ‘तेजस’ और ‘द इनकारनेशन:सीता’ में भी नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं…



Source link