नई दुल्हन का वेलकम: कटरीना कैफ के देवर सनी कौशल ने पोस्ट में लिखा- फैमिली में आपका स्वागत है परजाई जी

0
76


एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

विक्की कौशल और कटरीना कैफ शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर के फोर्ट बरवाड़ा में सात फेरे लिए। कटरीना के देवर सनी कौशल ने अपनी भाभी का परिवार में स्वागत करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है- आज दिल में एक और की जगह बन गई। परिवार में आपका स्वागत है परजाई जी।

आज मुंबई लौट जाएंगे विक्की-कैट
कटरीना और विक्की कौशल शादी के दूसरे दिन यानी 10 दिसंबर को रणथंभौर से डबल इंजन हेलिकॉप्टर से जयपुर एयरपोर्ट पर उतरेंगे। फिर यहां से आगे की फ्लाइट लेंगे। कपल ने अपना हनीमून स्किप कर दिया है। कटरीना और विक्की दोनों ही अपने अगले प्रोजेक्ट्स की शूटिंग के लिए जुट जाएंगे।

शादी के बाद शेयर की फोटोज
मीडिया में खबरें आने के बावजूद ये कपल अपनी शादी को सीक्रेट बनाए रखना चाहता था। इसके लिए पूरे ऐहतियात बरते गए। ताकि किसी को भी दुल्हा-दुल्हन की झलक न मिल सके। लेकिन ऐसा हो नहीं सका। हालांकि रात करीब 8.30 बजे विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों के साथ विक्की ने एक नोट भी लिखा- “हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है, जो हमें आज इस लम्हे तक ले आई। आप सभी से प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम एक नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं।”

खबरें और भी हैं…



Source link