नए अवतार में आ गई Tata Tigor, डुअल टोन कलर का भी मिलेगा ऑप्शन, क्या है कीमत?

0
31


हाइलाइट्स

ऑफिशियल वेबसाइट से नए टाटा टिगोर डुअल टोन वर्जन को बुक कर सकते हैं.
फिलहाल टाटा टिगोर की कीमत 6 लाख रुपये से 8.59 लाख रुपये के बीच है.
सेफ्टी के लिए कार में डुअल एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस और रिवर्सिंग कैमरा मिलता है.

नई दिल्ली. टाटा मोटर्स ने अपनी पॉपुलर कार टिगोर सेडान को एक नए डुअल कलर टोन में उतार दिया है. अब यह कार ओपल व्हाइट के साथ इन्फिनिटी ब्लैक रूफ कलर में भी उपलब्ध है. ब्लैक रूफ ऑप्शन के साथ मैग्नेटिक रेड के बाद टिगोर के लिए यह दूसरा डुअल टोन एक्सटीरियर शेड ऑप्शन है. ग्राहक आज से कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से नए टाटा टिगोर डुअल टोन वर्जन को बुक कर सकते हैं.

दो डुअल टोन कलर्स के अलावा टाटा मोटर्स टिगोर सेडान को तीन मोनोटोन कलप ऑप्शन में भी बेचती है. इसमें डीप रेड, एरिज़ोना ब्लू और डेटोना ग्रे शामिल है. फिलहाल टाटा टिगोर की कीमत 6 लाख रुपये से 8.59 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) के बीच है. नए डुअल टोन Tata Tigor में फीचर लिस्ट वही रहेगी.

ये भी पढ़ें- Tiago, WagonR और Celerio में से कौन सी CNG कार है बेस्ट, देखें तीनों की कीमत में अंतर?

बेहद शानदार हैं फीचर्स
इस कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें सात इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, पुश स्टार्ट/स्टॉप बटन, रेन-सेंसिंग वाइपर और ऑटो-हेडलाइट्स जैसे फीचर्स मिलते हैं. इसके अलावा सेफ्टी के लिहाज से कार में डुअल एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस और रिवर्सिंग कैमरा मिलता है. इसके इंजन की बात करें तो इसमें 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 86 पीएस की शक्ति और 113 एनएम का टार्क उत्पन्न करता है. ट्रांसमिशन ड्यूटी के लिए स्टैंडर्ड पांच-स्पीड मैनुअल और एक ऑप्शन पांच-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स देखने को मिलता है.

सीएनजी मॉडल में भी आती है कार
यह कार पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ सीएनजी किट ऑप्शन के साथ भी आती है, जो 73 पीएस की शक्ति और 95 एनएम का टार्क उत्पन्न करता है. हाल ही में, टाटा मोटर्स ने एक्सएम वेरिएंट पर टिगोर सेडान का एक ज्यादा किफायती आईसीएनजी वेरिएंट लॉन्च किया है, जिससे इसकी शुरुआती कीमत आधा लाख रुपये कम हो गई. अब इसकी कीमत  ₹7,39,900 से शुरू होती है.

ये भी पढ़ें- कार खरीदने का अच्छा मौका! फेस्टिव सीजन में मिल रहा 50 हजार का डिस्काउंट

पेट्रोल, इलेक्ट्रिक और CNG तीनों ऑप्शन में खरीद सकते हैं कार
अब तक Tigor iCNG केवल टॉप-एंड XZ और XZ+ ट्रिम के साथ बेची जाती थी. नया एक्सएम मॉडल Tigor iCNG को पहले से ज्यादा किफायती बनाता है. Tigor एकमात्र सेडान है जो पेट्रोल, इलेक्ट्रिक और CNG ऑप्शन में उपलब्ध है. Tata Motors Tigor iCNG XM वेरिएंट को चार कलर ऑप्शन में पेश करेगी. ये डीप रेड, ओपल व्हाइट, डेटोना ग्रे और एरिजोना ब्लू हैं.

Tags: Auto News, Autofocus, Automobile, Car Bike News



Source link