नए रंग रूप में भारत आएगी Realme Watch 2 स्मार्टवॉच! जानें स्पेसिफिकेशन्स…

0
16


Realme Watch 2 को जुलाई महीने में भारत में लॉन्च किया गया था। हालांकि, लॉन्च के वक्त कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को केवल ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया था, लेकिन अब कंपनी इसमें नया कलर ऑप्शन लेकर आने की तैयारी में है। कथित रूप से कंपनी रियलमी वॉच 2 में गोल्ड कलर ऑप्शन लेकर आने वाली है। फिलहाल, यह साफ नहीं है कि यह नया कलर ऑप्शन कब लॉन्च किया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि इस साल के अंत तक गोल्ड कलर ऑप्शन पेश किया जा सकता है।

91Mobiles की लेटेस्ट रिपोर्ट में टिप्सटर मुकुल शर्मा का हवाला देते हुए जानकारी दी गई है कि Realme कंपनी Realme Watch 2 में स्पेशल गोल्ड कलर ऑप्शन पेश करने वाली है। फिलहाल, लॉन्च तारीख की सटिक जानकारी सामने नहीं आई है। अटकलें लगाई जा रही है कि इसे नवंबर के अंत या फिर दिसंबर तक यानी साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो Realme Watch 2 में 1.4 इंच (320×320 पिक्सल) का वर्गाकार डायल डिस्प्ले दिया गया है। इस वॉच में 90 प्रकार के स्पोर्ट्स मोड मौजूद हैं, जिसमें बास्केटबॉल, बॉक्सिंग, डांसिंग, गोल्फ, हाइकिंग, इनडोर साइकलिंग, आउटडोर रनिंग, टेबल टेनिस और योगा जैसे मुख्य स्पोर्ट्स मोड शामिल हैं।

अन्य फीचर्स की बात करें, तो इसमें हाइड्रेशन रिमाइंडर, सिडेंटरी रिमाइंडर, कैमरा कंट्रोल और मेडीटेशन असिस्टेंट भी है। साथ ही इसमें हार्ट रेट और SpO2 ट्रेकिंग, Bluetooth v5, IP68 वाटर एंड डस्ट रसिस्टेंट, स्लीप ट्रेकिंग जैसी फीचर भी दिए गए हैं। बैटरी को लेकर दावा किया गया है कि Realme Watch 2 में 12 दिन तक की बैटरी मौजूद होगी। रियलमी वॉच 2 सीरीज़ में Realme Link ऐप का सपोर्ट मौजूद है, जो कि एंड्रॉयड और आईओएस स्मार्टफोन में सपोर्ट करता है।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here