नहीं रहे तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर कैकला सत्यनारायण: 87 साल की उम्र में हुआ निधन, करीब 750 फिल्मों में किया था काम

0
16


42 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर कैकला सत्यनारायण का 87 साल की उम्र में निधन हो गया है। वो लंबे समय से उम्र संबंधी बीमारियों से पीड़ित थे। सत्यनारायण के यूं चले जाने से पूरी इंडस्ट्री गम में डूब गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका अंतिम संस्कार कल 24 दिसंबर को महाप्रस्थानम में होगा।

सोशल मीडिया के जरिए सेलेब्स दे रहे कैकला को श्रद्धांजलि

कैकला के निधन पर कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए शोक व्यक्त किया है। जहां राम चरण ने लिखा, ‘कैकला सत्यनारायण गारू के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हो रहा है। हमारी फिल्म इंडस्ट्री में उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।’ वहीं चिरंजीवी ने तेलुगु का एक नोट शेयर करते हुए लिखा, ‘भगवान आपकी आत्मा को शांति दे। श्री कैकला सत्यनारायण गरु।’ इसके साथ ही उन्होंने कैकला के साथ कुछ फोटोज भी शेयर की हैं।

कैकला ने करीब 750 फिल्मों में किया था काम

कैकला ने 10 अप्रैल 1960 को एक्ट्रेस नागेश्वरम्मा से शादी की थी। कपल के 4 बच्चे हैं, जिनमें 2 बेटी और 2 बेटे हैं। उन्होंने अपने करियर में करीब 750 फिल्मों में काम किया है। वो एक्टर होने के साथ-साथ फिल्म प्रोड्यूसर भी थे। उन्हें तेलुगु की ब्लॉकबस्टर फिल्म KGF भी प्रस्तुत की थी।

पॉलिटिक्स में भी आजमा चुके थे हाथ

कैकला इसके अलावा पॉलिटिक्स से भी जुड़े हुए थे। वो 1996 में मछलीपट्टनम निर्वाचन क्षेत्र के सांसद भी रह चुके हैं। फिर अगला चुनाव हारने के बाद कैकला सत्यनारायण ने राजनीति छोड़ दी और इसके बाद से वो फिल्मों तक ही सीमित हो गए।

खबरें और भी हैं…



Source link