नहीं रहे सेलेब्रिटी फिटनेस ट्रेनर: कैजाद कपाड़िया का हार्ट फेल के कारण हुआ निधन, टाइगर श्रॉफ ने श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- रेस्ट इन पावर सर

0
10


14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के मशहूर और सेलेब्रिटी फिटनेस ट्रेनर कैजाद कपाड़िया का बुधवार को हार्ट फेल होने से निधन हो गया। कैजाद के निधन पर उनसे फिटनेस की ट्रेनिंग ले चुके टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर अलग अंदाज में श्रद्धाजंलि दी। टाइगर ने लिखा- रेस्ट इन पावर कैजाद सर। गौरतलब है कि कैजाद K11 एकेडमी ऑफ फिटनेस साइंस नाम से अपनी एक फिटनेस ट्रेनिंग एकेडमी चलाते थे। कैजाद का अंतिम संस्कार पुणे में दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में होगा।

मेरा हर ट्रेनी मेरे लिए सेलेब्रिटी
एक इंटरव्यू में कैजाद ने कहा था कि सेलिब्रिटी ट्रेनर होने की वजह से उन्हें कितने चैलेंज का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कहा था कि मैं सबसे पहले तो खुद को सेलिब्रिटी ट्रेनर नहीं समझता। मुझे नहीं लगता कि ये कोई गोल है। मैंने अपनी एकेडमी में एक कोट क्लासरुम में लगा रखा है कि सेलिब्रिटी ट्रेनर बनने की ख्वाहिश न रखें। इसके बजाय, एक ट्रेनर बनने की ख्वाहिश रखें, जो अपने आप में एक सेलिब्रिटी है। मेरे लिए हर वो इंसान जो मुझे फीस देता है वह सेलिब्रिटी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here