नेशनल अवॉर्ड से लेकर भोला की अनाउंसमेंट तक…अजय देवगन ने दी साल 2022 को विदाई

0
18


Ajay Devgan Celebrating New Year 2023: बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आज 31 दिसंबर 2022 को इस साल को विदाई देते हुए अपनी अचीवमेंट्स और यादें शेयर कर रहे हैं. न्यू ईयर सेलिब्रेशन के बीच बहुत से सेलेब्स ने इस साल से जुड़ी खास बातों को फैंस के साथ शेयर किया हैं. ‘सिंघम’ एक्टर अजय देवगन ने भी ट्विटर पर साल 2022 को बाय-बाय करते हुए अपना एक अचीवमेंट्स वीडियो शेयर किया है. 

अजय देवगन ने दी साल 2022 को विदाई
ट्विटर पर ये वीडियो शेयर करते हुए अजय देवगन ने इस साल को विदाई दी है, साथ ही आने वाले साल 2023 का स्वागत भी किया है. इस वीडियो में एक्टर नेशनल अवॉर्ड से लेकर साल 2022 की अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्में भुज और दृश्यम की सफलता को एंजॉय करते नजर आ रहे हैं. इसी साल अजय देवगन को तान्हाजी के लिए बेस्ट एक्टर के नेशनल अवॉर्ड 2022 (National Awards 2022) से सम्मानित किया गया था. साथ ही ओटीटी पर रिलीज ‘भुज’ के लिए भी अजय देवगन को खूब वाहवाही मिली थी. 

‘भुज’ से लेकर ‘दृश्यम 2’तक का सफर
साल के आखिर में रिलीज हुई फिल्म ‘दृश्मय 2’ ने भी अजय देवगन के साल 2022 रिकॉर्ड्स में इजाफा किया है. फिल्म ब्लॉकबस्टर रही और भारत में फिल्म का ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 247.50 करोड़ रहा और ओवरसीज फिल्म ने 50 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया. फिल्म जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा इस वीडियो के जरिए अजय देवगन ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भोला (Bhola) को भी फैंस के साथ शेयर किया है. 

 

यह भी पढ़ें- न्यू ईयर से पहले दुबई में पार्टी एंजॉय करती नजर आईं अजय देवगन की बेटी, वायरल हुआ डांस वीडियो





Source link